नई दिल्ली: आज प्रवर्तन निदेशालय ने नेशनल हेराल्ड से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी से पूछताछ की. ये पूछताछ करीब तीन घंटे तक जारी है. अब सोनिया गांधी ईडी दफ्तर से निकल गई हैं. वहीं इस पूछताछ के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं का देशभर में विरोध-प्रदर्शन जारी रहा. देश के कई राज्यों में कांग्रेस कार्यकर्ता केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं. बेंगलुरु में भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया और एक सेंट्रो कार को आग लगा दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रिपोर्ट के मुताबिक, जिस कार को आग के हवाले किया गया है, वह किसी कांग्रेस कार्यकर्ता की है और ईडी के फैसले खिलाफ विरोध दर्ज करने के लिए कार को आग के हवाले कर दिया गया. इसके अलावा शेषाद्रि पुरम, नेहरू जंक्शन पर भी एक कार के फूंके जाने की सूचना मिली है, जिसकी पुष्टि होनी अभी बाकी है. 



25 जुलाई पूछताछ के लिए सोनिया गांधी फिर तलब
गौरतलब है कि ईडी ने सोनिया गांधी दोबारा पूछाताछ के लिए 25 जुलाई को बुलाया है. आज सोनिया गांधी ने पूछताछ के दौरान ईडी को बताया है कि एजेएल का काम मोतीलाल वोरा देखते थे.


काबिले जिक्र है कि आज सोनिया गांधी ईडी दफ्तर में पूछताछ के लिए बुलाई गई थी, इस दौरान सोनिया गांधी की तबीयत को देखते हुए ईडी ऑफिस में डॉक्टर भी मौजूद हैं. इसके अलावा ये भी खबर आई थी कि सोनिया गांधी से हो रही ईडी की पूछताछ के बीच राहुल गांधी भी ईडी ऑफिस पहुंचे थे. कुछ देर रुकने के बाद वह वहां से रवाना हो गए थे. 


ये वीडियो भी देखिए: मस्जिद में शख्स को मौलाना ने मारा थप्पड़, बोले, कोई अफसोस नहीं बल्कि और मारना चाहिए था