Betul Accident: मध्य प्रदेश के बैतूल में दर्दनाक हादसा पेश आया है. यहां झाल्लर के नजदीक एक बस और कार में जबरदस्त टक्कर हो गई, जिसमें 11 लोगों की मौत होने की बात कही जा रही है. मरने वालों में दो बच्चे भी बताए जा रहे हैं. इसके अलावा कुछ अलावा कुछ लोग जख्मी भी हुई हैं, जिन्हें अस्पताल में दाखिल कराया गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक हादसा देर रात 2 बजे पेश आया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के मुताबिक बैतूल जिले के झाल्लर में शुक्रवार तड़के एक एसयूवी (स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल) की, एक खाली बस से टक्कर हो जाने से उसमें सवार दो बच्चों समेत 11 लोगों की मौत हो गई. बैतूल पुलिस कंट्रोल रूम के असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर शिवराज सिंह ठाकुर ने बताया कि हादसा जिला हेडक्वॉर्टर से करीब 36 किलोमीटर दूर भैंसदेही रोड पर हुआ. उन्होंने आगे बताया,"देर रात करीब दो बजे हुए इस हादसे में 6 पुरुष, 3 महिला और 2 बच्चे (एक पांच साल की लड़क) समेत 11 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई."


पुलिस के मुताबिक मरने वाले मजदूर थे, जो पड़ोसी राज्य महाराष्ट्र के अमरावती से यहां अपने घर लौट रहे थे. शिवराज सिंह ठाकुर ने कहा कि हादसा इतनी खतरनाक था कि कुछ पीड़ितों की लाशों को गैस कटर की मदद से निकालना पड़ा. बाद में लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. पुलिस ने कहा कि शुरुआती जांच से पता चलता है कि चालक को नींद आने के बाद एसयूवी बस में जा टकराई. ठाकुर ने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है.