Swati Maliwal Video: स्वाति मालीवाल के साथ बदसलूकी का मामला बढ़ता ही जा रहा है. अरविंद केजरीवाल के मार्च करने के ऐलान के बाद स्वाती मालीवाल का वीडियो को लेकर बयान आया है. दरअसल परसों स्वाति मालीवाल का एक वीडियो सामने आया, जिसमें वह चिल्लाती दिख रही थीं और सीएम के पीएम विभव कुमार को बुरा भला कह रही थीं. इस वीडियो के सामने आने के बाद स्वाति ने बयान जारी करते हुए कहा कि इस पूरे मामले का सीसीटीवी फुटेज गायबकर दिया गया है, और एडिट हुए वीडियो रिलीज किया गया है.


विभव कुमार की गिरफ्तारी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्वाति मालीवाल पर कथित हमले के मामले में विभव कुमार को गिरफ्तार किया गया और शनिवार रात दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने उन्हें पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया.


स्वाति मालीवाल ने क्या कहा?


स्वाति मालीवाल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा,"पहले मुझे विभव ने बेरहमी से पीटा. उसने मुझे थप्पड़ मारे और लात मारी. जब मैंने खुद को छुड़ाया और 112 नंबर पर फोन किया, तो वह बाहर गया, सुरक्षाकर्मियों को बुलाया और वीडियो बनाना शुरू कर दिया. मैं चिल्ला रही थी और सुरक्षा से कह रही थी कि विभव ने मुझे बेरहमी से पीटा है."


साज़िश की पराकाष्ठा है यह


स्वाति मालीवाल ने आगे कहा,"वीडियो का वह लंबा हिस्सा एडिट कर दिया गया है. केवल 50 सेकंड का वीडियो जारी किया गया था जब मैं सुरक्षाकर्मियों को बताकर तंग आ गई थी... अब फोन को फॉर्मेट कर दिया गया है और पूरा वीडियो हटा दिया गया है? सीसीटीवी कैमरा फुटेज भी गायब हो गया है. यह साजिश की पराकाष्ठा है.''


विभव ने नहीं दिया फोन का पासवर्ड


स्वाति मालीवाल की प्रतिक्रिया तब आई जब बिभव कुमार को शनिवार को मजिस्ट्रेट अदालत में पेश किया गया, पुलिस ने दलील दी कि राज्यसभा सांसद पर कथित हमले के पीछे के कारण के बारे में उनसे पूछताछ करने के लिए उनकी हिरासत जरूरी है. वहीं दिल्ली पुलिस ने कहा कि विभव कुमार अपने फोन का पासवर्ड नहीं दे रहे हैं, और उन्होंने कहा कि उनका फोन मुंबई में कुछ गड़बड़ी की वजह से फॉर्मेट हो गया था.