Tamil Nadu: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा था. इस वीडियो में एक महिला बुर्का पहनकर गणेश चतुर्थी में डांस करती दिखाई दे रही थी. दरअसल ये कोई महिला नहीं बल्कि एक शख्स था, जिसने बुर्का पहना हुआ था. सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आने के बाद काफी लोगों ने इसकी मजम्मत की थी और एक शख्स ने पुलिस में मामला दर्ज कराया था. जिसके बाद पुलिस एक्टिव हुई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.


पुलिस ने दी जानकारी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने जानकारी दी है कि जिस शख्स को गिरफ्तार किया गया है वह कलंजूर का रहने वाला है. वह गणेश चतुर्थी वाले दिन जलूस में नाच रहा था. युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही हैं. दरअसल एक कालीचूर नाम के शख्स ने पुलिस स्टेशन में इस शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू की और उसे गिरफ्तार कर लिया गया.


बुर्के के पीछे अरुण कुमार


बुर्के के पीछ छिपे शख्स का नाम अरुण कुमार है और काटपाडी डीएसपी पलानी के नेतृत्व में एक टीम ने आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि आरोपी के खिलाफ संबंधित धारों के तहत मामला दर्ज किया है, जिसमें दो समुदायों के बीच दुश्मनी पैदा करना है.


पुलिस ने जारी की चेतावनी


पुलिस यह मामला पेश आने के बाद एक चेतावनी भी जारी की है और ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कमद उठाने की बात कही है. पुलिस का कहना है कि हम इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रहे हैं. अगर कोई शख्स किसी की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने की कोशिश करता है तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.