Tamil Nadu road accident: तमिलनाडु के चेन्नई के ईस्ट कोस्ट रोड पर भीषण सड़क हादसा हुआ है. जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई है. पुलिस ने यह जानकारी दी है. पुलिस के मुताबिक, चेन्नई के ईस्ट कोस्ट रोड पर आज यानी 4 सितंबर को एक कार के सड़क के किनारे खड़े ट्रक से टकरा जाने की वजह से कार सवार चार नौजवानों की मौके पर ही मौत हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कार हो गई अनियंत्रित
कथित तौर पर तेज गति से चलाई जा रही कार ने पहले बैरिकेड को टक्कर मारी और फिर अनियंत्रित हो कर ट्रक के पिछले हिस्से से जा टकराई, जिससे उसमें सवार सभी चार लोगों की मौत हो गई. यह घटना बुधवार को तड़के ईसीआर के सेम्मानचेरी कुप्पम में हुई. 


सभी लोगों की हुई पहचान
मोहम्मद आशिक तीन सितंबर को मलेशिया से चेन्नई लौटा था. वह अपने तीन दोस्तों के साथ पुडुचेरी-चेन्नई राजमार्ग पर शहर की तरफ जा रहा था. वहीं, सभी मृतकों की पहचान तीन मृतकों की पहचान आदिल मोहम्मद, असलफ अहमद और सुल्तान के रूप में हुई है. 


मामले की हो रही है जांच
पुलिस का कहना है कि खराब होने के कारण सड़क के किनारे खड़ा ट्रक शहर के मायलापुर में स्थित एक ट्रांसपोर्ट कंपनी का है. मामला दर्ज कर जांच की जा रही है. 


सड़क हादसे में इजाफा
गौरतलब है कि भारत में आए दिन कही न कही सड़क दुर्घटना में मौत होती है. साल 2022 में भारत में कुल 4,61,312 सड़क दुर्घटनाएं हुईं, जिनमें 1,68,491 लोगों की जान चली गई और कुल 4,43,366 लोग जख्मी हुए. पिछले सालों की तुलना में दुर्घटनाओं में 12 फीसद का इजाफा हुआ है.