Tamil Nadu Accident: तमिलनाडु में तेनकासी के पास एक दुखद हादसा पेश आया है. कादयानल्लूर में रविवार की सुबह एक कार और सीमेंट से भरे ट्रक के बीच हुई टक्कर में छह लोगों की मौत हो गई. 5 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. जबकि एक शख्स ने  अस्पताल जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया. जानकारी के मुताबिक, कार में सवार लोग स्नान के लिए प्रसिद्ध कुट्टलम झरने पर गए थे और अपने मूल स्थान पुलियानगुडी लौट रहे थे. कादयानल्लूर में थिरुमंगलम - कोल्लम नेशनल हाईवे पर सिंगिलिपट्टी और पुन्नैयापुरम के बीच हादसा पेश आया. हादसे की खबर मिलने के बाद चोक्कमपट्टी पुलिस, फायर ब्रिगेड की टीम और बचाव सेवा कर्मी मौके पर पहुंचे और हालात का जायजा लिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 




पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए तिरुनेलवेली मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया. पोस्टमार्टम के बाद शवों को उनके घरवालों को सौंप दिया जाएगा. 25 जनवरी को ही तमिलनाडु में एक बड़ा हादसा हुआ था. तमिलनाडु के धर्मपुरी जिले में थोप्पुर घाट रोड पर एक सड़क हादसे में 4 लोगों की जान चली गई थी, जबकि 8 अन्य लोग जख्मी हो गए थे. इस हादसे का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. वीडियो में  एक तेज रफ्तार ट्रक पुल की तरफ चला आ रहा है. इसके बाद वह पीछे से कम से कम चार गाड़ियों को टक्कर मारता है. यह टक्कर इतनी जोरदार थी है कि सबसे आगे वाला ट्रक पुल तोड़ कर नीचे गिर जाता है.


 


अभी कुछ दिन पहले ही तमिलनाडु के तिरुवन्नामलाई में सड़क हादसा हुआ था, जहां एक कार और बस की टक्कर होने से सात लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया था कि मृतकों में असम के पांच मजदूर भी शामिल हैं. यह दुर्घटना उस समय हुई जब SUV तकरीबन 11 लोगों को ले जा रही थी, जिनमें ज्यादातर मजदूर वर्ग शामिल था. ये सब लोग कृष्णागिरी की तरफ जा रहे थे. उस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि शदीद तौर पर जख्मी हुए लोगों को तिरुवन्नमलाई के सरकारी अस्पताल में दाखिल कराया गया था.