Bageshwar Dham Dhirendra Shasrtri: बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री बिहार में कार्यक्रम करने वाले हैं. उनका ये प्रोग्राम 13 मई को होगा. अब इस पर बिहार सरकार के नेता तेज प्रताप का बयान आया है. उन्होंने बागेश्वर बाबा को चेतावनी दी है. इसके साथ ही तेज प्रताप ने एक ट्वीट किया है, जिसमें कुछ युवा खड़े हैं और ऐसा लग रहा है किसी चीज की तैयारी हो रहा. इस फोटो पर तेज प्रताप ने कैप्शन दिया है. धर्म को टुकड़ों में बाने वालों को करार जवाब मिलेगा. आपको जानकारी के लिए बता दें तेज प्रताप ने डीएसएस की कुछ तस्वीरें साझा की है. प्रताप ने डीएएस में कई युवाओं को शामिल किया हुआ है. ये सभी धर्मों के सम्मान की नीति पर काम करता है.


क्या बोले तेज प्रताप


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें 13 मई को बागेश्वर बाबा पटना के नौबतपुर इलाके में कार्यक्रम करने वाले हैं. अब इस मसले को लेकर तेज प्रताप ने कहा है- "अगर बागेश्वर बाबा हिंदू मुसलमान भाई को लड़वाने के लिए आ रहे हैं तो मैं उनका विरोध करूंगा, मैं उनका हवाई अड्डे पर घेराव करूंगा. अगर भाईचारे का संदेश देंगे कि हिंदू मुस्लिम सिख ईसाई हम सब हैं भाई-भाई तो उनकी बिहार में एंट्री हो सकती है".


काफी सुर्खियों में हैं धीरेंद्र शास्त्री 


आपको जानकारी के लिए बता दें धीरेंद्र शास्त्री इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. उन्होंने हाल ही में एक विवादित बयान दिया था जिसकी वजह से हैहयवंशी क्षत्रिय समाज के लोग उनसे नाराज हो गए थे. समाज के लोगों ने उनके खिलाफ कई जगह शिकायत दर्ज कराई है. बता दें  धीरेंद्र शास्त्री ने हैहयवंशी क्षत्रिय समाज के ‘भगवान’ श्री राजराजेश्वर को लेकर टिप्पणी की थी.


इसके अलावा इससे पहले वह लोगों के मन में बात जानने को लेकर भी सुर्खियों में रह चुके हैं. कई लोगों ने उनका ऐसा करने को एक ट्रिक बताया था. जिसके बाद उन्होंने मीडिया के सामने आकर खुलकर बात की थी. कई माइंड रीडर्स ने कहा था कि ये एक तरह की ट्रिक है.