श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के पुलवामा में भारतीय सिक्योरिटी फोर्स को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलवामा जिले के त्राल में सिक्योरिटी फोर्स ने लंबे एनकाउंटर के बाद हिज़बुल मुजाहिद्दीन के कमांडर समेत 3 दहशतगर्दों को मार गिराया है. मारे गए हिजबुल कमांडर का नाम हम्माद खान बताया जा रहा है. यह भी बताया जा रहा है कि पुलवामा के त्राल में सिक्योरिटी फोर्स को दहशतगर्दों के छिपे होने की इत्तेला मिली थी. जिसके बाद इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया गया. सुबह ही सिक्योरिटी फोर्स 2 से 3 दहशतगर्दों को घेर लिया था. जब दहशतगर्दों ने खुद को घिरा देखा तो उन्होंने सिक्योरिटी फोर्स पर फायरिंग कर दी. जिसके बाद सिक्योरिटी फोर्स ने भी 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दहशतगर्दों को मंह तोड़ जवाब दिया.
कई घंटों तक चले इस तसादुम में तीनों दहशतगर्दों को ढेर कर दिया है. ये ऑपरेशन फौज, सीआरपीएफ और जम्मू कश्मीर पुलिस की मुश्तरका टीम के ज़रिये चलाया गया.


कुलगाम में भी तीन दहशतगर्द गिरफ्तार 
जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में तफतीश के दौरान एक गाड़ी से हिज्बुल मुजाहिदीन के दो दहशतगर्दों को गिरफ्तार किया गया है. चौंकाने वाली बात सामने आई है कि पकड़े गए दहशतगर्दों के साथ कार में जम्मू-कश्मीर पुलिस का एक उप डीएसपी भी मौजूद था, सिक्योरिटी फोर्स ने उसे भी गिरफ्तार कर लिया है.