Today Weather: दिल्ली-NCR में लगातार बढ़ती गर्मी से राहत मिली है. मौसम में बड़ा बदलाव देखने को मिला है जहां चिलचिलाती धूप से लोग परेशान था अब वहीं मौसम के बदलने से थोड़ी राहत है. मौसम विभाग अगले तीन दिलन तक बारिश हो सकती है. और साथ ही तापमान में भारी गिरावट होगी.IMD के मुताबिक दिल्ली में आज की तापमान की बात करें तो अधिकतम तापमान 39 डिग्री तथा 27 डिग्री न्यूनतम तापमान रह सकता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको बता दें कि दिल्ली में पिछले कुछ दिनों में जबगदस्त गर्मी थी जिसके वजह से लोगों को बाहर निकलना मुश्किल हो गया था. लोगों का हाल बेहाल हो गया था. लेकिन  बिपरजॉय  के कारण मौसम में बदलाव देखने को मिला.और गर्मी से राहत मिला. आज दिल्ली में बारिश की संभावना है पिछले दो तीन घंटे में कभी भी बारिश हो सकती है.


मौशम विभाग के अनुसार दिल्ली में तापमान में भारी गिरावट होगी और 19 जून तक बारिश होने की संभावना है.आगर दिल्ली में आज का तापमान धिकतम तापमान 39 डिग्री और न्यूनतम तापमान 27 डिग्री तक रह सकता है. लेकिन दिल्ली में तापमान 18 जून तक कोई बदलाव नहीं होगा औरअधिकतम तापमान में ये बदलाव होने की संभावना 19 जून के बाद हो सकता है.


राजस्थान के कई जिलों में असर
गंभीर चक्रवाती तूफान बिपरजॉय ने कई राज्यों में तबाही मचा रखा है. उसी का असर कारण दिल्ली-NCR के कई इलाकों में कल बारिश देखने को मिला. और दिल्ली से सटे राजस्थान कई जिलों में तूफान के साथ बारिश देखने को मिला.


अनार आज से करें खाना शुरु, रहेंगे इन बीमारियों से दूर



इन प्रदेशों में हो सकती है बारिश और आंधी
देश के कई प्रदेशों में अगले पांच दिनों तक बारिश की संभावना है. जिसमें  हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड शामिल है. इन दोनों प्रदेशों में 18 और 19 जून को अंधी तूफान के साथ भारी बारिश की संभावना है. और 19,20 जून को एमपी और यूपी में भी बारिश के आसार है.