TS SSC hall ticket 2023: डायरेक्ट्रेट ऑफ जनरल एग्जामिनेशन तेलंगाना ने एसएससी पब्लिक एग्जामिनेशन के लिए हॉल टिकट जारी कर दिए हैं. जिन उम्मीदवारों ने सेकेंडरी स्कूल सर्टिफिकेट एग्जामिनेशन  के लिए अप्लाई किया था वह आधिकारिक वेबसाइट https://bse.telangana.gov.in/ अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. इसके साथ केंडिडेट्स से गुजारिश है कि वह कम से कम आधा घंटा पहले अपने एग्जाम सेंटर्स मे्ं पहुंच जाएं. हम आपको एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए स्टेप बाई स्टेप गाइड करने वाले हैं. तो चलिए जानते हैं.


इन बातों का रखें खास ख्याल


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको जानकारी के लिए बता दें- एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए छात्रों को अपनी डिटेल जैसे रोल नंबर, नाम और जन्म तिथि दर्ज करनी होगी. छात्रों को अपना एडमिट कार्ड परीक्षा हॉल में ले जाना अनिवार्य है, क्योंकि इसमें उम्मीदवार का नाम, परीक्षा केंद्र, परीक्षा की तारीख और समय आदि जैसे महत्वपूर्ण विवरण होते हैं.


एएससी पब्लिक एग्जामिनेशन हॉल टिकेट कैसे डाउनलोड करें (download Telangana SSC Public Examinations Hall Ticket 2023)


- तेलंगाना एसएससी एडमिट कार्ड 2023 डाउनलोड करने के लिए आपको आधिकारिक वेबसाइट https://bse.telangana.gov.in/ पर जाना होगा.
- जहां आपको हॉल टिकट का ऑप्शन दिखाई देगा. जिसपर क्लिक कर दें.
-इसके बाद सामने आए पेज में मांगी हुई जानकारी भर दें जैसे रोल नंबर, नाम और डेट ऑफ बर्थ
- जैसे ही आप सब्मिट करेंगे आपके सामने हॉल टिकट खुलकर आ जाएगा.
- आप इसे डाउनलोड कर लें और इसका प्रिंटआउट निकाल लें.


उम्मीदवारों से आग्रह है कि एग्जाम से पहले हॉल में एंट्री के लिए सभी गाइडलाइंस पढ़ लें. ताकि एग्जाम हॉल जाने के बाद आपको किसी तरह की कोई समस्या ना हो.