Ujjain Guddu Kaleem Murder: मध्य प्रदेश के उज्जैन से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां कांग्रेस के पूर्व नेता हाजी गुड्डू कलीम की सुबह 5 बजे हत्या कर दी गई. आरोप है कि हमलावरों ने घर में घुसकर कांग्रेस नेता को गोली मारी. हालांकि रिश्तेदारों का कहना है कि उनकी हत्या के पीछे उनकी पत्नी और बेटों का हाथ है.


उज्जैन में कांग्रेस नेता गुड्डू कलीम की हत्या


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है. रिश्तेदारों के आरोपों के बिनाह पर उनकी पत्नी और बेटों को हिरासत में ले लिया गया है. उनका आरोप है कि गुड्डू कलीम और उनके बेटों और पत्नी के बीच प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा था. यह विवाद 12 साल पुराना है. इसी वजह से उन्होंने गुड्डू की हत्या करवाई.


पहले भी हो चुका था हमला


बता दें, गुड्डू पर इससे पहले भी हमला हो चुका है. वह 4 अक्टूबर को जब मॉर्निंग वॉक पर निकले तो कुछ बदमाशों ने उन पर फायरिंग की थी. इस दौरान वह अपनी जान बचाने के लिए नाले में कूद गए थे. जिसमें उनका हाथ भी टूट गया था. यह मामला पेश आने के बाद वह काफी डर गए थे और घर में ही रहते थे. इस मसले को लेकर उन्होंने 7 अक्टूबर को पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज कराई थी.


मृतक के रिश्तेदारों ने क्या कहा?


इस मामले को लेकर मृतक के एक रिश्तेदार का कहना है कि वह रात के तीन बजे तक जागे हुए थे. इसके बाद वह अपने कमरे में सोने के लिए चले गए. सुबह पांच बचे उनके घर से धमाके की आवाज सुनाई थी, इसके बाद मैं गुड्डू के कमरे में पहुंचा, तो उसी पत्नी वहां से निकल रही थी. मैंने पूछा कि उन्होंने कहा कि गुड्डू को बदमाशों ने गोली मार दी. रिश्तेदार ने बताया कि दोनों के बीच प्रॉपर्टी को लेकर मसला चल रहा था.