Ujjain News: उज्जैन से इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक 13 साल की बच्ची के साथ रेप हुआ और वह नग्न अवस्था में खून से लतपत सड़क पर घंटों भटकती रही. इस दौरान कोई उसकी मदद के लिए सामने नहीं आया. सोशल मीडिया पर एक सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रहा है, जिसमें लड़की अपने जिस्म को ढकने की कोशिश कर रही है और लोगों से मदद की गुहार लगा रही है. बाद में पुलिस आती है और उसे अस्पताल लेकर जाती है. इस मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है.


उज्जैन में बच्ची के साथ दुष्कर्म


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बच्ची को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर्स ने रेप की पुष्टि की. रिपोर्ट्स के मुताबिक बच्ची के प्राइवेट पार्ट्स में चोट के निशान हैं और लगातार ब्लीडिंग से कंडीशन और ज्यादा क्रीटिकल हो गई है. बच्ची को इंदौर रेफर किया गया है, और फिलहाल वह खतरे से बाहर बताई जा रही है.


इलाहाबाद की रहने वाली है पीड़िता


जानकारी के मुताबिक लड़की जो भाषा बोल रही है वह मध्यप्रदेश में नहीं बोली जाती है. ऐसे में एक्सपर्ट्स से पुलिस ने समझा है कि लड़की इलाहाबाद की रहने वाली हो सकती है. बच्ची जिस भाषा का इस्तेमाल कर रही है वह एक खास समुदाय ही बोलता है. पुलिस फिलहाल सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है और कई तरह के सुराग भी हाथ लगे हैं.


ऑटो ड्राइवर हिरासत में


पुलिस ने इस मामले में एक ऑटो ड्राइवर को हिरासत में लिया है, जो सीसीटीवी में पीड़िता के साथ दिखाई दे रहा है. लड़की का कहना है कि वह दरिंदगी का शिकार होने के बाद उन लोगों के चंगुल से बचकर भाग निकली. इस मामले को लेकर उज्जैन पुलिस का कहना है कि उन्होंने अज्ञात के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है. बच्ची की हालत नाजुक होने की वजह से उसे इंदौर रेफर किया गया है.