Unnao: उन्नाव के 112 ऑफिस में तैनात एक सिपाही का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में वह आत्महत्या की करने की धमकी देता नजर आ रहा है. उसने एसपी ऑफिस से गुहार लगाई है कि उशकी मदद की जाए वरना वह कोई बड़ा कदम उठा लेगा. सिपाही ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा कि वह ऑनलाइन गेमिंग के जाल में फंसकर 15 लाख रुपये हार चुका है.


ऑनलाइन गेमिंग में हारा 15 लाख


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सिपाही ने एक वीडियो जारी किया है. जिसमें वह बता रहा है कि उसने अलग-अलग जगहों से उधार लिया और लोन लेकर ऑनलाइन गेम खेला और वहां 15 लाख रुपये गंवा दिए. वह कहता है कि उसने कर्ज में दबकर ऐसा करने का फैसला किया है, और वह इसको लेकर काफी परेशान है. 


सिपाहियों के खाते से काटें पैसे


वीडियो में सिपाही एसपी से गुहार लगाता नजर आ रहा है. वह कहता है कि सभी सिपाहियों के खाते से 500-500 काटकर उसे दिया जाएं. ताकि उसे राहत मिल सके. उसे पैसों से सहयोग किया जाए, वरना तो उसके पास आत्महत्या के अलावा कोई और रास्ता नहीं बचेगा. सिपाही वीडियो में कहता है कि वह अपने ऊपर हुए इस कर्ज से बेहद परेशान है. उसे ऑनलाइन गेमिंग की लत है. उसने कहा कि उसे अगर मदद नहीं मिलती है तो वह आत्महत्या कर लेगा.



पुलिस प्रशासन ने क्या कहा


इस घटना के पेश आने के बाद पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेने की बात की है और उसके मांसिक और वित्तीय संकट पर ध्यान देने की बात कही है. पुलिस अधिकारी सिपाही को उचित सलाह और मदद का आश्वासन दे रहे हैं, ताकि वह मुश्किल से बाहर आ सके.


ऑनलाइन बैटिंग एप


ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं, जहां ऑनलाइन गेमिंग में लोगों को भारी नुकसान हुआ है. हाल ही में, एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें एक लड़का दावा करता नजर आ रहा था कि उस पर 90 लाख के करीब कर्ज है, और यह कर्ज ऑनलाइन बैटिंग एप की वजह से हुआ है.