Aligarh News: यूपी के अलीगढ़ से एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे सुनकर हर कोई सुन्न हो गया है. दरअसल,  शहर के क्वार्सी थाना इलाके में आर्थिक तंगी के चलते बेटियों की शादी करने के लिए बेटे को बेचने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि व्यक्ति पान की एक दुकान चलाकर अपनी रोटी-रोजी कमाता था, जिस पर कुछ दबंगों ने कब्जा कर लिया है. इस मामले में पीड़ित का कहना है कि उसके परिवार का पालन पोषण  के लिए पान की दुकान ही उसका मात्र सहारा थी और अब बदमाशों ने उस दुकान पर कब्जा कर लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


बेटे को बेचने पर मजबूर है बाप
पीड़ित की तीन बेटियां हैं, जिनकी उम्र शादी लायक है. बच्चियों की शादी करने के लिए पीड़ित अपने बेटे को बेचने पर मजबूर है. इस पूरे मामले को लेकर एक मजबूर बाप ने सीएम के नाम एक खत लिखा है, जिसमें उसमें बेटा बेचने और दबंगों से दुकान पर कब्जा करने की बात का जिक्र करके मुख्यमंत्री से मदद की गुहार लगाई है. दरअसल पूरा मामला, क्वार्सी थाना क्षेत्र के चंदनीया इलाके का है, जहां एक मजबूर बाप अपनी तीन बेटियों के हाथ पीले करने के लिए अपना बेटा बेचने पर मजबूर नजर आ रहा है. इस पूरे मामले में परिवार के सभी लोग हाथों में पोस्टर लेकर ''बेटियों की शादी के लिए बेटा बेचने को मजबूर बाप, रोजी रोटी का सवाल, बेटियों के हाथ पीले करने के लिए बेटा बेचने को मजबूर बाप, बातें लिखकर खड़े हैं, जोकि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.


 


सीएम योगी से की मदद की अपील
वहीं, इस पूरे मामले में पिता संजय ने जानकारी देते हुए बताया कि उसकी तीन बेटियां हैं जो शादी के लायक हैं. बड़ी मुश्किल से दो वक्त की रोटी कमाने के लिए महज 2 गज की पान की दुकान से पूरा परिवार पलता है. उसी दुकान से कमाकर बेटियों के भी हाथ पीले करने हैं, जिस पर अब दबंग बुरी नियत से कब्जा करके उसकी रोजी रोटी छीनने का प्रयास कर रहे है. पीड़ित का कहना है कि जब रोजी-रोटी कमाने का जरिया ही खत्म हो जाएगा तब वह अपनी बेटियों की शादी आखिर कैसे करेगा. आखिर में उसने यह निर्णय किया कि बेटे को बेचकर, बेटियों के हाथ में पीले कर दूंगा. इस को लेकर पीड़ित ने पुलिस स्टेशन में कई लिखित शिकायतें दी हैं, लेकिन अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई. वहीं अब इस मामले में पीड़ित ने राज्य के सीएम योगी आदित्यनाथ को एक पत्र लिखकर इंसाफ की अपील की है. 


Reporter:Pramod Kumar


Watch Live TV