Bageshwar Dham Sarkaar Dhirendra Shastri News: यूपी के बाराबंकी में बागेश्वर धाम के प्रमुख पंडित धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करना एक वकील के लिए मंहगा साबित हुआ. विवादित पोस्ट पर हिंदू समाज के लोगों ने नाराजगी जाहिर की. लोगों ने अपने गुस्से का इजहार करते हुए आरोपी वकील के खिलाफ सख्त कार्रवाई को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल करते हुए आरोपी वकील अकरम शेख को गिरफ्तार कर लिया है. पूरे इलाके में इस मामले पर लोग चर्चा कर रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
दरअसल, ये पूरा मामला हैदरगढ़ कोतवाली क्षेत्र का है. यहां के श्रीकृष्णपुर मजरे बहुता गांव के रहने वाले वकील अकरम शेख ने पंडित धीरेंद्र शास्त्री की एक फोटो को फेसबुक पर पोस्ट किया. इसमें उन्होंने बागेश्वर बाबा की फोटो एडिट करने के बाद उसे फेसबुक पर अपलोड किया. इस पोस्ट के बाद जिले में हंगामा मच गया. जब इस फोटो को समाजसेवी विजय हिंदुस्तानी ने देखा तो उसने वकील के खिलाफ कोतवाली हैदरगढ़ पुलिस थाने में तहरीर दी. शिकायतकर्ता ने वकील पर हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने का इल्जाम लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने मामले की जांच करते हुए आरोपी वकील को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ जारी है.



पूरे मामले की जांच जारी
अपनी गिरफ्तारी के बाद आरोपी ने वकील संगठन से मदद की अपील की, लेकिन आरोपी अधिवक्ता से वकील संगठन ने किनारा कर लिया है. हैदरगढ़ तहसील बार के वकीलों ने कहा कि धर्म और महात्मा के खिलाफ गलत टिप्पणी करने वालों का हम लोग साथ नहीं देंगे चाहे वह कोई भी क्यों न हो. फिलहाल, पुलिस वकील से छानबीन कर रही है. पूरे इलाके में इस पोस्ट के बाद लोगों में नाराजगी है. बहरहाल, वकील अकरम शेख की मुश्किलें फिलहाल कम होती नजर नहीं आ रही हैं. धार्मिक संगठनों ने वकील के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.


Watch Live TV