Schools Closed Due To Kanwar Yatra: सोमवार यानी 28 अगस्त को सावन का आखिरी सोमवार है. इस दौरान इंतेजामिया पूरी तरह अलर्ट है और किसी भी तरह की चूक की कोई गुंजाइश नहीं है. कांवड़ यात्रा के मद्देनजर यूपी के कई जिले में सोमवार को स्कूलों में छुट्टी रहेगी. सावन का आखिरी सोमवार होने की वजह से कुछ जिलों के स्कूलों को बंद रखने का फैसला किया गया है. मुस्लिम बहुल, बरेली शहर में सावन के अंतिम सोमवार को कांवड़ यात्रा के दौरान भारी भीड़ होने व मंदिरों में बड़ी तादाद में अकीदतमंदों के जलाभिषेक किए जाने की उम्मीद है. ऐसे में डीएम शिवाकांत द्विवेदी ने स्कूलों को बंद करने की हिदायात जारी कीं हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


शहर में इस दौरान जाम और ट्रैफिक संबंधी व्यवस्थाओं का सामना करना पड़ सकता है.  ऐसे में बच्चों को कोई दिक्कत न हो इसको मद्देनजर रखते हुए डीएम ने स्कूलों में 28 अगस्त को अवकाश करने के आदेश जारी किए हैं. सोमवार को जिन संस्थानों को बंद रखना है वो हैं- 
बेसिक शिक्षा परिषद
सीबीएसई बोर्ड
आईसीएसई
टेक्नीकल कॉलेज
महाविद्यालय
आईटीआई
पॉलिटेक्निक 
अन्य एजुकेशन इंस्टिटयूट


पीतल नगरी में भी बंद रहेंगे स्कूल


यूपी के पीतल नगरी कहे जाने मुरादाबाद में पहले से ही 26 से 28 अगस्त तक तमाम प्राइवेट और सरकारी स्‍कूलों में छुट्टी का ऐलान कर दिया है. इस संबंध में डीएम शैलेंद्र कुमार सिंह ने पहले ही आदेश जारी कर दिया और यहां के सिक्योरिटी इंतेजामात को चाक-चौबंद रखने की हिदायात जारी की गई हैं. डीएम शैलेंद्र कुमार सिंह के बताया कि, 28 अगस्त को सावन का आखिरी सोमवार है. इस मौके पर कांवड़ियों की भीड़ हो सकती है जिसे देखते हुए ये फैसला किया गया है. इस मौके पर जगह-जगह  सिक्योरिटी के खास  इंतेजाम किये गए है. कांवड़ यात्रा और सावन के आखिरी सोमवार को देखते हुए पुलिस पूरी तरह अलर्ट है. चप्पे-चप्पे पर पुलिस की नजर है.


Watch Live TV