Moradabad News: ईरान से आई भारतीय बहू फैजा को सोशल मीडिया पर कट्टरपंथियों से धमकियां मिल रही हैं. कट्टरपंथियों ने मुरादाबाद के रहने वाले दिवाकर और ईरान से आई उनकी बीवी फैजा को निशाना बनाया है. दरअसल, कुछ महीने पहले ईरान की रहने वाली फैजा ने अपने परिवार की सहमति से उत्तर प्रदेश के रहने वाले दिवाकर से शादी की थी. शादी बाद दोनों खुशी-खुशी रह रहे थे. इसी बीच दोनों की खुशियों पर बुरी नजर लग गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कुछ लोग दोनों को ट्रोल कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर धमकियां दे रहे हैं. हाल में ही शाहिल नाम के एक शख्स ने इंस्टाग्राम पर फैजा को जान मारने की धमकी दी है. इसके बाद दोनों परेशान हो गए हैं. दिवाकर और फैजा ने कहा कि कुछ लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं और फैजा को जान से मारने की धमकियों वाले मैसेज भेज रहे हैं. 



जाकिर नाइक भेजा वीडियो
वहीं, दिवाकर का कहना है कि शाहिल शेख नाम का युवक इंस्टाग्राम पर फैजा को मैसेज भेज रहा है. मैसेज भेजने के साथ ही जाकिर नाइक का वीडियो भेजा है. वीडियो का हवाला देते हुए कहा कि तुम्हारा ये रिश्ता इस्लाम में हराम है, इतना ही नहीं वह देश छोड़कर भाग जाने की धमकी दे रहा है और कह रहा है कि देश में हिंदू और मुसलमानों के बीच बड़ी लड़ाई होने वाली है, इसलिए यहां से भाग जाओ वरना मारे जाओगे.


पत्रकार दे रहा है धमकी
इतना ही नहीं दिवाकर ने एक वीडियो का हवाला देते हुए कहा है कि खुद को पत्रकार कहने वाले एक युवक ने उसके खिलाफ एक वीडियो बनाया है. जिसमें वह एक समुदाय विशेष के लोगों को उसके खिलाफ भड़का रहा है. फिलहाल फैजा और दिवाकर ने एसएसपी मुरादाबाद को लिखित शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है और सरकार से आरोपियों को सख्त सजा दिलाने की अपील की है. 


आरोपियों पर की जाएगी कड़ी कार्रवाई
वहीं पूरे मामले में शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है, एसपी सिटी रणविजय सिंह ने कहा कि एक शिकायत मिली है जिसमें ईरानी महिला का कहना है कि उसने एक भारतीय लड़के से शादी की है और उस शादी को लेकर कुछ लोग उसे ट्रोल कर रहे हैं, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उसके खिलाफ आपत्तिजनक बातें लिख रहे हैं और उसे परेशान कर रहे हैं. फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है और जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी.