Muzaffarnagar Teacher Murder: यूपी के मुजफ्फरनगर में एक टीचर को मौत के घाट उतार दिया गया. दरअसल जनपद में देर रात वाराणसी से यूपी बोर्ड हाई स्कूल परीक्षा की कॉपी लेकर मुजफ्फरनगर पहुंची टीम में शामिल एक पुलिस कांस्टेबल ने किसी मामूली बात को लेकर एक टीचर को गोलियों से भून डाला. घटना की खबर मिलते ही पुलिस ने जख्मी हालत में टीचर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मुर्दा करार दे दिया. जिसके बाद पुलिस ने मृतक अध्यापक की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के मुताबिक, मुल्जिम कांस्टेबल शराब की हालत में था और वह रात के समय मृतक अध्यापक से तंबाकू की मांग कर रहा था, जिस पर तंबाकू न देने पर मुल्जिम पुलिसकर्मी ने उसको मौत के घाट उतार दिया. दरअसल, 14 मार्च को वाराणसी से एक टीम यूपी बोर्ड हाईस्कूल एग्जाम की कॉपी लेकर अन्य जनपदों में स्थित कॉलेज में जमा करने के लिए निकली थी. जिसमें टीचर धर्मेंद्र कुमार के साथ अन्य स्टॉफ भी शामिल था. यह टीम प्रयागराज ,शाहजहांपुर ,पीलीभीत, मुरादाबाद और बिजनौर में कॉपियां उतार कर रविवार की देर रात मुजफ्फरनगर जनपद के सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित एसडी इंटर कॉलेज पर पहुंची थी, लेकिन कॉलेज के गेट बंद होने के चलते यह टीम रात के समय गाड़ी में ही आराम कर रही थी.


बताया जा रहा है कि, इस दौरान टीम में शामिल पुलिस कांस्टेबल चंद्रप्रकाश ने टीचर धर्मेंद्र कुमार से तंबाकू की मांग की गई जिस पर तंबाकू न देने के चलते शराब के नशे में चूर कांस्टेबल ने अपनी कार्बाइन से अध्यापक पर फायरिंग कर दी. इस घटना में अध्यापक शदीद तौर पर जख्मी हो गया. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस ने पीड़ित को उपचार के लिए जिला अस्पताल में दाखिल कराया जहां डॉक्टरों ने इलाज के दौरान टीचर को मुर्दा करार दे दिया. जिसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा भरके पोस्टमार्टम के लिए भेजा. वहीं टीम में शामिल सभी लोगों को पुलिस ने तफ्तीश के लिए हिरासत में ले लिया है.



एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने इस सिलसिले में जानकारी देते हुए बताया कि, 17 और 18 मार्च की दरमियानी रात में सिविल लाइन पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि, एसडी इंटर कॉलेज के सामने एक धर्मेंद्र नामक नौजवान को गोली लगी है, इस सूचना पर थाना पुलिस द्वारा फौरी तौर पर मौके पर पहुंचकर जानकारी ली गई तो पूरा मामला सामने आया.  पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.