UP News: मध्य प्रदेश के बाद अब उत्तर प्रदेश से पेशाब करने का मामला सामने आया है. यहां सोनभद्र में एक शख्स ने अपने दोस्त पर ही पेशाब कर दिया. जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पुलिस ने इस बात की जानकारी गुरूवार को दी है. जिसके अनुसार ये हादसा जिले के जुगेल इलाके में 11 जुलाई को पेश आया था.


झगड़े के कारण किया ऐसा


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों अच्छे दोस्त थे. लेकिन शराब पीने के बाद किसी वजह से दोनों के बीच अनबन हुई और जवाहर पटेल ने अपने दोस्त गुलाब कोल के कान में पेशाब करना शुरू कर दिया. एसपी यशवीर सिंह का कहना है आरोपी ने शराब पी हुई थी और उसे एहसास नहीं था कि क्या हो रहा है. इसी दौरान किसी ने इस वारदात का वीडियो शूट कर लिया. जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.


कोल ने दर्ज कराई शिकायत


कोल ने इस मामले को लेकर शिकायत दर्ज की है. पुलिस ने उसके शिकायत के बाद इस केस में एफआईआर दर्ज की है. वहीं पटेल को गिरफ्तार कर लिया गया है. आपको जानकारी के लिए बता दें इससे पहले मध्य प्रदेश से एक ऐसा ही मामला सामने आया था. जहां प्रवेश शुक्ला नाम के एक शख्स को  दलित पर पेशाब करने के इल्जाम में गिरफ्तार किया गया था. रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि प्रवेश के तार बीजेपी पार्टी से जुड़े हुए थे.



शिवराज सिंह चौहान ने धोए पैर


इस मामले के सामने आने के बाद मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पीड़ित शख्स को अपने आवास पर बुलाया था और उनके पैर धोए थे इसके साथ ही भोजन भी किया था. वहीं आरोपी प्रवेश शुक्ला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था और उसके घर पर बुलडोजर चलावाया गया था. बता दें देश में पिछले कई दिनों में दलितों और आदिवासियों के खिलाफ अत्याचार के कई मामले सामने आ चुके हैं.