UP News: भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेकर पर बीते रोज हमला हो गया. अब इस मामले में पुलिस ने अमेठी से पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है. यह शख्स युवक क्षत्रिय आफ अमेठी नाम का एक पेज चलाता था. इसी आईडी से चंद्रशेखर को मारने की धमकी मिली थी. इस पेज पर गोली चलाने की जिम्मेदारी लेकर कहा गया था कि इसा बार बच दया अगली बार नहीं बचेगा.


गोली कमर को छूकर निकली


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गिरफ्तार किया गया शख्स अमेठी का रहने वाला है और उसने ये हमला क्यों किया इसके बारे जानकारी सामने नहीं आ पाई है. आपको जानकारी के लिए बता दें चंद्रशेखर आजाद पर बुधवार को देवबंद में कार सवारों ने गोली चलाई थी. गोली उनके कमर को छूकर निकल गई थी. सीसीटीवी के आधार पर कार का पीछा किया जा रहा है. हमले के बाद पुलिस हरकत में आई और सीसीटीवी फूटेज खंगाले गए. जिसके बाद कार को मीरगपुर से बरामद कर लिया गया. इस हमले में चंद्रशेखर के साथी के हाथ में भी चोट आई है.


क्या था इस पोस्ट में


यह पोस्ट क्षत्रिय आफ अमेठी से पोस्ट किया गया था जिसमें लिखा था- "भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर रावण पर जानलेवा हमला, रावण के कमर में लगी गोली, बच गया, अगली बार नहीं बचेगा." पुलिस ने पेज को खंगाला को पता लगा की पांच दिन पहले चंद्रशेखर को मारने की धमकी दी दई थी.


धमकी भरे पोस्ट में कया था


पांच दिन पहले किए गए इस पोस्ट में लिखा था- "चंद्रशेखर रावण को जिस दिन भी मारेंगे अमेठी के ठाकुर मारेंगे, वह भी दिनदहाड़े बीच चौराहे पर." इस पेज को चलाने वाले विमलेश नाम के एक शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है और गिरफ्तार किए गए शख्स से भी पूछताछ हो रही है.