लखनऊ: उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने कोरोना महामारी में आम लोगों की मदद के लिए ‘यूपी मित्र’(UPmitra) नाम का चैट पोर्टल लॉन्च किया है. इसके ज़रिए लोगों की मसायल को जानकर उसका हल निकाला जाएगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कांग्रेस के सूबाई सद्र अजय कुमार लल्लू ने बताया कि चैट पोर्टल के ज़रिये आम लोगों के मसायल को फहरिस्त किया जाएगा और उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी शिकायत करने वालों की मदद करेगी. साथ ही इन मसायल की फहरिस्त वज़ीरे आला को भेजी जाएगी ताकि हुकूमत भी महामारी में फंसे लोगों की मदद कर सके.


कांग्रेस के सूबाई इंचार्ज ने कहा कि कोरोना महामारी में हर ज़रूरतमंद तक मदद पहुंचाने के लिए कांग्रेस पार्टी पुरअज्म है. उन्होंने बताया कि पूरे प्रदेश में पार्टी की जानिब से जगह-जगह रसोईघर चलाए जा रहे हैं. गाज़ियाबाद, हापुड़, कानपुर, इलाहाबाद, लखीमपुर खीरी, लखनऊ समेत 17 जिलों में बना-बनाया खाना ज़रूरतमंदों तक पहुंचाया जा रहा है. सूबे के बाहर जो मज़दूर फंसे हैं, वहां भी मदद पहुंचाई जा रही है.


अजय कुमार लल्लू ने कहा कि लोगों तक चैट पोर्टल का लिंक tinyurl.com/UPmitra  सोशल मीडिया, मैसेज और दीगर मवासलाती ज़राए से फरोग किया जाएगा. ताकि लोगों की मसायल को जाना जा सके और मदद की जा सके.


बता दें कि इस पोर्टल को वैल्यूफर्स्ट नाम की एजेंसी ने तैयार किया है.  वैल्यू फर्स्ट ने कांग्रेस पार्टी को यह सेवा मुफ्त दस्तेयाब कराई है. उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने इसके लिए टेक्नोलॉजी पार्टनर वैल्यू फर्स्ट का शुक्रिया अदा किया है.


Zee Salaam Live TV