Aaj Ka Mausam: दिल्ली-NCR में मौसम ने अंगड़ाई ले ली है. पिछले दो दिनों से दिल्ली और एनसीआर के सटे इलाकों में हल्की बारिश से और ठण्डी हवा ने मौसम को बेहद खुशनुमा कर दिया है. मौमस के बदलते ही लोगों को राहत मिली है और भीषण गर्मी से राहत मिली है. चिलचिलाती भीषण गर्मी और शरीर को झुलसाती गर्म हवा से दिल्लीवासी को राहत मिली है.मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली और उसके आस पास सटे हुए इलाकों में तापमान में भारी गिरावट हुई है.दिल्ली में 5 डिग्री तापमान में गिरावट आंकी गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इन इलाकों में हो सकती है हल्की बारिश 
बता दें कि दिल्ली में रविवार को तापमान 40 डिग्री दर्ज की गई थी. और वहीं सोमवार को दिल्ली में तापमान में भारी गिरावट देखने को मिली. मौसम विभाग के अनुसार आज यानी बुधवार को दिल्ली एनसीआर से सटे कई क्षेत्रों में हल्की बारिश की संभावना है. 


आज तापमान मे हो सकती है भारी गिरावट
IMD यानी मौमस विभाग के अनुसार 22 जून तक तापमान 38 से 39 डिग्री और न्यूनतम तापमान 27 से 29 डिग्री के बीच रहने की संभावना है. और उसके बाद तापमान में  (25 जून ) कमी आ सकती है. अगर आज की तापमन की बात करें तो मौसम विभाग के अनुसार आज का तापमान अधिकतम  37 डिग्री और न्यूनतम तापमान 26 डिग्री रहने की संभावना है.


 यूपी के कई जिलों में बारिश
दिल्ली सहित  बिहार और  पूर्वी उत्तर प्रदेश हीटवेव का कहर झेल रहा है. इस जानलेवा गर्मी नें बिहार और यूपी में कई लोगों की जान ले ली है. लेकिन कल की रात यूपी के कई जिलों में बारिश होने कारण जिसके कारण गर्मी से राहत मिली है.