Weather Update: देश की राजधानी दिल्ली समेत पूरे एनसीआर में पिछले कुछ दिनों से बारिश न होने के वजह से गर्मी लोगों को परेशान कर रही है. हांलाकि, शनिवार की सुबह राहत की खबर है. दिल्ली समेत एनसीआर के कई इलाकों में झमाझम बारिश हो रही है. बारिश के साथ-साथ तेज हवाएं चल रही है और बिजली भी कड़क रही है. माना जा रहा है कि अगले कुछ घंटों तक बारिश का सिलसिला जारी रह सकता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भारतीय मौसम विभाग ने दिल्ली-एनसीआर में शनिवार को हल्की बारिश होने की संभावना जताई थी. सुबह में बारिश ने लोगों को गर्मी से राहत दिलाने की उम्मीद है. बारिश होने के वजह से सुबह का मौसम सुहाना हो गया है. वहीं मौसम विभाग का कहना है, "इस महीने के बचे हुए दिनों में बारिश की संभावना बहुत कम है. हलांकि कहीं-कहीं बूंदाबांदी बारिश हो सकती है."



शुक्रवार को अधिकतम तापमान 37.4 डिग्री रहा. यह सामान्य से चार डिग्री अधिक है. वहीं न्यूनतम तापमान 28.2 डिग्री रहा. यह सामान्य से दो डिग्री अधिक है. हवा में नमी का स्तर 53 से 77 फीसदी तक रहा. दिल्ली-एनसीआर के सबसे गर्म इलाकों में फरीदाबाद का अधिकतम तापमान 38.7 डिग्री, नजफगढ़ का 38.7, पीतमपुरा का 38.9 डिग्री और सीडब्ल्यूजी स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स का 39 डिग्री रहा था.