Weather Update: मुल्क के कई राज्यों में बारिश हो रही है, जिसके बाद लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिली है. राजधानी दिल्ली में भी बारिश के बाद मौसम ने करवट ली है. मौसम विभाग के मुताबिक, अगले 4 से 5 दिनों तक उत्तर प्रदेश, कर्नाटक, झारखंड समेत कई दूसरे राज्यों में बारिश होने की उम्मीद है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसके अलावा मुल्क के बाकि हिस्सों में भी बारिश होने की उम्मीद है. पिछले 24 घंटे में मध्य प्रदेश, तमिलनाडु और महाराष्ट्र के अलग-अलग हिस्सों में बारिश हो रही है. वहीं दिल्ली में शनिवार रात को झमाझम बारिश हुई है. इतना ही नहीं रविवार को भी दिल्ली में सुबह से ही भारी बारिश हो रही है. मौसम विभाग के मुताबिक, राजधानी दिल्ली में अगले दो दिनों तक बारिश होने की उम्मीद है. 


मौसम विभाग ने उत्तराखंड के देहरादून, पिथौरागढ़, बागेश्वर और नैनीताल में भारी बारिश होने की उम्मीद जताई है. वहीं दूसरी तरफ मौसम विभाग ने मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र और तमिलनाडु में अलग-अलग इलाकों में अगले 4 दिनों तक भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है. 


वहीं शनिवार को उत्तर प्रदेश के कई इलाकों में बारिश हुई. जिसके बाद राज्य के लोगों को गर्मी से राहत मिली है. मौसम विभाग के मुताबिक, प्रदेश के कई इलाकों में भारी बारिश हो सकती है. बिहार में भी लगातार बारिश हो रही है. मौसम विभाग ने प्रदेश के 18 जिलों में येलो अलर्ट जारी किया है. मौसम विभाग के मुताबिक, राज्य के अलग-अलग हिस्सों में भारी बारिश होने की उम्मीद है. 


Zee Salaam