Delhi News: दिल्ली में श्रद्धा मर्डर केस ने सबको हैरान कर दिया था. जिसके बाद अब एक और मामले ने सबको झकझोर के रख दिया है. पश्चिम दिल्ली के तिलक नगर इलाके में 35 वर्षीय महिला की चाकू घोंपकर हत्या कर दई गई. इस हत्या में महिला के दोस्त का नाम सामने आ रहा है. पुलिस ने महिला की लाश उसके किराए के घर से बरामद की है.


दिल्ली में दिल दहलाने वाला मर्डर


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि मरने वाली महिला की पहचान रेखा रानी के तौर पर हुई है. 35 साल की रेखा 15 सालों से गणेश नगर इलाके में रह रही थी. महिला के साथ उसकी बेटी भी फ्लैट में रहती थी. दिल्ली के तिलकनगर इलाके के पुलिस स्टेशन में दोपहर 12 बजकर 28 मिनट पर इस मामले की जानकारी पहुंची. पुलिस टीम घर पर गई तो दरवाजे पर ताला लगा हुआ था. पुलिस जब दरवाजा तोड़कर घर में घुसी तो रेखा रानी का शव पड़ा हुआ था.


महिकेला की बेटी ने क्या कहा?


मरने वाली महिला की 16 साल की बेटी ने कहा कि वह बीमार थी और दवाई खा कर कमरे में सो रही थीं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस अधिकारी ने कहा कि बच्ची को पता नहीं था कि उसकी मां की हत्या की जा चुकी है. उसने अपनी मां को कॉल किया, जब उन्होंने फोन नहीं उठाया तो वह कमरे में गई. जहां उसकी मां का एक पुरुष दोस्त था. जब बच्ची ने उस शख्स से पूछा कि मां कहां हैं तो उसने कहा कि वह बाहर गई हैं और उसे जाने किए कहा.


रिपोर्ट में मुताबिक अधिकारी ने कहा कि गड़बड़ी का अंदेशा होने पर बच्ची वहां से चली गई. संदिग्ध भी वहां से ताला लगाकर गायब हो गया. पुलिस का कहना है कि महिला के दो जगह चाकू मारा गया है. महिला के जबड़े पर और गले पर चाकू से वार किया गया था और एक वार हाथ पर हुआ है.


पुलिस ने मामला किया दर्ज


पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी का पता लगाने के लिए एक स्पेशल टीम बनाई गई है और आसपास के सीसीटीवी फूटेज को खंगाला जा रहा है; आने वाले वक्त में पुलिस इस मामले में बड़ा खुलासा कर सकती है.


Zee Salaam Live TV