Who is Shankar Mishra: पिछले साल नवंबर में बिजनेस क्लास न्यूयॉर्क-दिल्ली एयर इंडिया की उड़ान में एक बुजुर्ग महिला पर पेशाब कर सारी दुनिया को हैरान कर दिया. हालांकि अब आरोपी शंकर मिश्रा को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि लुकआउट सर्कुलर जारी होने के बाद से बेंगलुरु में छिपा हुआ था. इस बारे में एक सीनियर पुलिस अफसर ने न्यूज एजेंसी से कहा, "हमने उसे पकड़ने में दिल्ली पुलिस की मदद की." उन्होंने बताया कि मिश्रा को संजय नगर इलाके से गिरफ्तार किया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस जराए के मुताबिक दिल्ली और बेंगलुरु पुलिस की टीम पहले शहर के मारतहल्ली इलाके में गए थे लेकिन खाली हाथ लौटे. बाद में उन्हें जानकारी मिली कि वह संजय नगर में एक अपार्टमेंट में रह रहा है. उसे शनिवार तड़के करीब साढ़े तीन बजे वहां से पकड़ लिया गया. काबिले जिक्र है कि मिश्रा ने पिछले साल 26 नवंबर को न्यूयॉर्क से दिल्ली आ रही एअर इंडिया की उड़ान की बिजनेस क्लास में नशे की हालत में बुजुर्ग महिला पर कथित तौर पर पेशाब कर दिया था. जिसकी दुनियाभर में निंदा हो रही है.


Mehak Malik Pakistan: मौलाना तारिक जमील की करीबी है ये किन्नर, नमाज पढ़ने के साथ प्राइवेट पार्टियों में करती है डांस


कौन है महिला पर पेशाब करने वाला आरोपी?
महिला पर पेशाब करने वाला शख्स कोई आम नहीं है. आरोपी का नाम शंकर मिश्रा मुंबई के रहने वाला है और वह 2021 में अमेरिका के सबसे बड़े राष्ट्रीय बैंकों और फाइनाशियल सर्विस देने वालों में से एक, वेल्स फार्गो में शामिल हुआ था. हालांकि अब कंपनी ने उसे उसके पद से हटा दिया है. वेल्स फार्गो कंपनी ने शुक्रवार को जारी एक बयान में कहा- वेल्स फार्गो कर्मचारियों को पेशेवर और व्यक्तिगत व्यवहार के उच्चतम मानकों पर रखता है और हमें ये आरोप बहुत परेशान करने वाले लगते हैं. इस व्यक्ति को वेल्स फारगो से हटा दिया गया है. हम कानून प्रवर्तन एजेंसियों के साथ सहयोग कर रहे हैं. वेल्स फार्गो एक अहम वित्तीय सेवा कंपनी है जिसके पास लगभग 1.9 ट्रिलियन डॉलर की जायदाद है और यह अमेरिका में 10 फीसद से ज्यादा छोटे कारोबारों को सर्विस मुहैया कराता है. 


ZEE SALAAM LIVE TV