Delhi News: दिल्ली से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां, थाना प्रभारी समेत चार पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार किया गया है. दरअसल, लक्ष्मी नगर थाने के थाना प्रभारी और चार पुलिसकर्मियों ने दिल्ली के शकरपुर इलाके में मौजूद एक होटल के कमरे में पहले से इजाजत लिए बिना छापेमारी की थी. जिसके बाद इन पुलिसकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ था और इनको गिरफ्तार किया गया है. दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने 28 जून को यह जानकारी दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

29 मई को हुई थी छापेमारी
खुफिया मालूमात के आधार पता चला कि लक्ष्मी नगर थाने के थाना प्रभारी प्रकाश रॉय ने चार पुलिस अधिकारियों के साथ मिलकर 29 मई को शकरपुर इलाके में एक होटल के कमरे में छापा मारा था. जिसके बाद सीनियर अधिकारियों को ये मामला संदिग्ध लगा और इसकी जांच की और स्वतः संज्ञान लेते हुए शकरपुर थाने में मुकदमा दर्ज किया.


सीनियर अधिकारी ने क्या कहा?
दिल्ली पुलिस के एक सीनियर अधिकारी ने बताया, "होटल में छापेमारी के पहले इजाजत नहीं ली गई थी, इसलिए यह मामला शक के दायरे में था और पूर्वी जिले के सीनियर पुलिस अधिकारियों ने इसकी जांच की और IPC की धारा 420, 288 और 120बी के तहत मुकदमा दर्ज किया गया." 


होटल से 24 लाख रुपया हुआ था बरामद
अधिकारी ने आगे बताया, "लक्ष्मी नगर पुलिस टीम ने एक होटल में छापेमारी की और उन्होंने हरियाणा के जींद के एक शख्स को 24 लाख रुपये के साथ पकड़ा. शख्स ने सीनियर अधिकारियों को बताया था कि उसने अपने बेटे को पढ़ाई के लिए विदेश भेजने के लिए पैसे का इंतजाम किया था. बाद में गहन जांच के दौरान घटना की कड़ियों को जोड़ा गया सो सही साबित हुई. इसके बाद पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. आज सभी दोषी पुलिसकर्मियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा."