Sanjay Raut on Kejriwal: शिवसेना (यूबीटी) सांसद संजय राउत ईडी की हिरासत से सरकार चलाने के फैसले पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के समर्थन में सामने आए हैं और कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी "अरविंद केजरीवाल से डरते हैं, उन्होंने कहा कि वह और अधिक डरे हुए हैं." उन्होंने आगे कहा कि गिरफ्तारी के बाद केजरीवाल और ज्यादा खतरनाक हो गए हैं. केजरीवाल की तुलना स्वतंत्रता सेनानियों से करते हुए राउत ने कहा कि आजादी की लड़ाई के दौरान भी जो नेता जेल गए, वे और मजबूत होकर निकले.


अब लोग सुनेंगे उनकी बात


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

संजय ने कहा,"इंडिया एलायंस दिल्ली के रामलीला मैदान में एक विरोध रैली का आयोजन कर रहा है. हम सभी उस रैली में शामिल होंगे. पीएम मोदी अरविंद केजरीवाल से डरते हैं. अब, अरविंद केजरीवाल अधिक खतरनाक हैं, क्योंकि वह अब जेल से काम करेंगे. इसलिए, लोग उनकी बात सुनेंगे और उनके समर्थन में आएंगे. स्वतंत्रता संग्राम के दौरान भी, जो नेता जेल गए, वे मजबूत होकर बाहर आए.''


विपक्ष निकालेगा रैली


बता दें, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को मनी लॉन्ड्रिंग मामले से जुड़े दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति मामले में जांच एजेंसी के जरिए गिरफ्तार किए जाने के एक दिन बाद शुक्रवार को सात दिनों के लिए यानी 28 मार्च तक प्रवर्तन निदेशालय की हिरासत में भेज दिया गया था. इस बीच, पार्टी सांसद राघव चड्ढा ने रविवार को कहा कि विपक्षी गुट इंडिया की सभी पार्टियां कथित शराब नीति मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ अपना विरोध दर्ज कराने के लिए 31 मार्च को एक संयुक्त मेगा रैली आयोजित करने वाली हैं.


आप लीडर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा कि यह रैली "देश के लोकतंत्र को बचाने" और अरविंद केजरीवाल के साथ एकजुटता दिखाने के लिए आयोजित की जाएगी. प्रवर्तन निदेशालय ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति मामले में भ्रष्टाचार के आरोप में सप्ताह की शुरुआत में गिरफ्तार किया था.


यह मामला दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति 2021-22 को तैयार करने और लागू करने में कथित अनियमितताओं से जुड़ा है, जिसे बाद में रद्द कर दिया गया था. इंडिया ब्लॉक के कई नेता अरविंद केजरीवाल के समर्थन में सामने आए हैं और उन्होंने भाजपा और केंद्र सरकार पर विपक्ष की बांह मरोड़ने का आरोप लगाया है. हालांकि, बीजेपी ने सभी आरोपों से इनकार किया है.