नई दिल्ली: मुल्क की कौमी राजधानी दिल्ली में गुरूवार सुबह बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ (Delhi Police Encounter) हो गई. इस मुठभेड़  4 लाख के इनामी बदमाश रोहित चौधरी और 2 लाख के इनामी परवीन उर्फ टीटू ज़ख्मी हो गए. मुठभेड़ के दौरान महिला सब-इंस्पेटर प्रियंका और एसीपी पंकज ने सेल्फ डिफेंस में बदमाशों पर गोली चलाई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: भोजपुरी एक्ट्रेस Kajal Raghwani का हॉट अवतार, बारिश में मांगी छतरी


पुलिस के मुताबिक, 24 और 25 मार्च की दरमियानी रात में पुलिस को खुफिया जानकारी मिली कि बदमाश रोहित चौधरी अपने साथियों के साथ ब्लू कलर की कार में दिल्ली के भैरो मार्ग पर है. खबर मिलने के बाद पुलिस (Delhi Police Encounter) ने भैरो मार्ग पर पार्किंग के पास जाल बिछाया.


ये भी पढ़ें: Ankita Lokhande ने सुनाई कास्टिंग काउच की आपबीती, रोल के बदले प्रोड्यूसर ने रखी थी ये शर्त


भैरो मार्ग पर तड़के 4 बजकर 50 मिनट पर रिंग रोड की तरफ से एक ब्लू कलर की कार आती हुई दिखी. जिसके बाद पुलिस ने बैरिकेड लगाकर कार को रुकने का इशारा किया लेकिन कार नहीं रुकी और बैरिकेड को टक्कर मारकर भागने की कोशिश की. फिर बदमाशों ने खुद को फंसता देख पुलिस की टीम पर फायरिंग कर दी.


ये भी पढ़ें: एक साल बाद खुलेंगे तबलीगी जमात मरकज के ताले, HC ने इन शर्तों पर दी मंजूरी


SI प्रियंका ने दिखाई बहादुरी 
बदमाशों ने जब खुद को फंसता देख पुलिस की टीम पर फायरिंग कर दी, तो पुलिस ने भी बदमाशों की फायरींग का मुंहतोड़ जवाब दिया. एनकाउंटर के दौरान बदमाशों  एक-एक गोली एसीपी पंकज और सब-इंस्पेक्टर प्रियंका (SI Priyanka) की बुलेट प्रूफ जैकेट पर लग गई. उसके बाद सब-इंस्पेक्टर प्रियंका (SI Priyanka) ने बदमाशों के पैर में गोली लगी. फिर दोनों बदमाशों को तुरंत गिरफ्तार करके इलाज के लिए दिल्ली के आरएमएल हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया.


गौरतलब है कि बदमाश रोहित चौधरी और परवीन उर्फ टीटू मकोका (MACOCA) केस में फरार चल रहे थे. इसके अलावा इन दोनों पर मर्डर और लूट समेत कई मामले दर्ज हैं.


Zee Salam Live TV: