MP News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरपुर से गुजरात जा रही सूरत एक्सप्रेस में बड़ा कांड हुआ है. यहां एक महिला के साथ कुछ बदमाशों ने रेप करने की कोशिश की. जब महिला और उसके रिश्तेदार ने विरोध किया तो उसे चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है.


ग्वालियर में हुआ हादसा


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको जानकारी के लिए बता दें ये मामला ग्वालियर के बिऔला थाना इलाके में आता है. महिला उत्तराखंड की रहने वाली है और पेशे से एक मजदूर है. वह 19 जून को लखनऊ से सूरत (गुजरात) जा रही थी. इसी दौरान ग्वालियर से पांच लोग ट्रेन में चढ़े. वह महिला की सामने वाली सीट पर जाकर बैठ गए. कुछ देर बाद उन्होंने महिला के साथ बदतमीजी करनी शुरू कर दी.


फोटों खीच रहे थे आरोपी


पीड़िता ने बिऔला थाना में पुलिस को जानकारी दी है कि वह युवक उसका फोटो खींच रहे थे. जब उसने विरोध किया तो उसके रिश्तेदार को पीटने लगे. इसके बाद महिला और उसके रिश्तेदार ट्रेन के गेट के पास जाकर खड़े हो गए. आरोपियों वहां भी पहुंच गए और महिला के साथ रेप करने की कोशिश की.


क्या है पूरा मामला


पीड़िता ने बिलौआ थाना पुलिस को बताया कि आरोपी उसका फोटो खींच रहे थे. उसने विरोध किया तो उसे और उसके रिश्तेदार को पीटने लगे. इसके बाद महिला और उसका रिश्तेदार ट्रेन के गेट के पास जाकर खड़े हो गए. आरोपियों ने वहां पहुंचकर महिला के साथ रेप करने की कोशिश की. जब दोनों ने विरोध किया तो उन्हें चलती ट्रेन से धक्का दे दिया.


ट्रैक पर बेहोश पड़े रहे दोनों


पूरी रात महिला और उसका रिश्तेदार रेलवे ट्रैक पर बेहोश पड़े रहे. जब लोगों ने उन्हें देखा तो पुलिस को इस बात की जानकारी दी और दोनों को अस्पताल पहुंचाया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़िता के बयान दर्ज कराए गए. इस मामले में जांच के आदेश दिए गए हैं और एक टीम को गठित किया गया है. पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि ट्रेन के डिब्बे में कितने लोग सवार थे. पुलिस सीसीटीवी खंगाल रही है.