लखनऊ: कोरोना ने मुल्क को जकड़ा हुआ है लेकिन सरकार और कोरोना वॉरियर्स ने बड़ी बहादुरी से कोरोना को मात देने की ठान ली है. इसमें उत्तर प्रदेश सरकार ने बखूबी काम किया है और ज़ी एंटरटेनमेंट इंटरप्राइजेज लिमिटेड का भी मकसद इस लड़ाई में सरकार का साथ देकर कोरोना को हराने का है. आज यानी 24 अक्टूबर से ज़ी एंटरटेनमेंट उत्तर प्रदेश में एक अनोखी पहल शुरू करने जा रहा है. एंटरटेनमेंट के साथ राज्य की मेडिकल सर्विस में भी 'ज़ी' तआवुन (योगदान) दे रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

20 एम्बुलेंस और 5000 PPE किट करेगा दान
Zee की तरफ से राज्य में कोरोना से लड़ने के लिए 20 एम्बुलेंस और 5 हजार PPE किट दान दिए जाएंगे. Zee एंटरटेनमेंट के मैनेजिंग डायरेक्टर और CEO पुनीत गोयनका आज खुद योगी सरकार को एम्बुलेंस भेंट करने वाले हैं और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हरी झंडी दिखाकर एम्बुलेंस के इस बेडे़ को रवाना करेंगे. कोरोना जैसी महामारी से लड़ने में 'ज़ी' आम लोगों के साथ-साथ सरकारों की भी मदद कर रहा है. 


एडीटर दिलीप तिवारी भी बढ़ाएंगे कोरोना वॉरियर्स का हौसला
ज़ी सलाम के एडीटर दिलीप तिवारी भी इस मौके पर मौजूद रहेंगे. योगी सरकार कोरोना के खिलाफ निर्णायक जंग लड़ रही है. उम्मीद है कि Zee की इस पहल से इस लड़ाई को और मजबूती मिलेगी और उत्तर प्रदेश इस महामारी को जल्द से जल्द शिकस्त देगा.


Zee Salaam LIVE TV