Viral Video: सोशल मीडिया पर अकसर ऐसी वीडियोज़ देखने को मिल जाती हैं जो ना सिर्फ लोगों को हैरानी में डालती हैं, बल्कि सोचने पर भी मजबूर कर देती हैं. हाल ही में बूढ़े शख्स की एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है. जिसमें वह आग़ से करतब करता दिखाई दे रहा है. बूढ़े शख्स की यह हरकत सबको हैरान कर रही है.


आग से खेल रहा है बूढ़ा शख्स


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अकसर आपने आग से होने वाले स्टंट देखें होंगे. इनमें से ज्यादातर घातक होते हैं. कुछ स्टंट करने वाले मुंह से आग निकालते हैं तो कुछ मुंह में दहकता अंगारा डाल लेते हैं. लेकिन इस वीडियो में शख्स ने कुछ ऐसा किया जो काफी घातक था. दरअसल यह शख्स आग से जलती हुई लकड़ी को अपनी पैंट में डाल लेता है, और फिर जो होता है वह आप देख सकते हैं.



वीडियो में आप देख सकते हैं कि बूढ़े शख्स के आसपास लोग खड़े हैं. वह लोगों को स्टंट दिखा कर खुश करना चाहता है. इस शख्स ने हाथ में एक लकड़ी ली हुई है. वह अचानक इस लकड़ी को अपनी शॉर्ट्स में डाल लेता है. पहले तो वह बिना किसी एक्सप्रेशन के खड़ा रहता है, लेकिन फिर दर्द के मारे चिल्लाने लगता है. वीडियो से साफ हो रहा है कि बिना शर्ट के स्टंट दिखा रहे शख्स की उम्र तकरीबन 60 साल होगी.


वीडियो इंटरनेट पर वायरल


सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है, लोग इस शख्स को बेवकूफ बता रहे हैं. वहीं कुछ लोग इसे मजाक के तौर पर ले रहे हैं. लोगों का कहना है कि ऐसा भी क्या स्टंट करना जो आपको नुकसान पहुंचाने का काम करे. इस वीडियो को ट्विटर पर @Menliveless नाम के एक अकाउंट ने शेयर किया है. इस वीडियो को देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो रहे हैं. इंटरनेट पर लोग इस शख्स के खूब मजे लेते दिखाई दे रहे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि यह इतना फनी है कि मैं अकेला नहीं देख पा रहा हूं.