Aamir Liaquat Death: पाकिस्तानी सांसद और टीवी होस्ट आमिर लियाकत की आज अचानक मौत हो गई है. उनकी मौत से सभी लोग हैरान हैं क्योंकि वो पिछले कुछ महीनों से अपनी पर्सनल जिंदगी को लेकर सुर्खियों में छाये हुए थे. सबसे पहले तो यह कि उन्होंने 49 साल की उम्र में 18 वर्षीय लड़की से शादी थी. हालांकि यह शादी ज्यादा दिन नहीं चल पाई. अचानक एक दिन उनकी पत्नी दानिया ने संगीन आरोप लगाते हुए उनसे तलाक की मांग कर डाली थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अब आमिर लियाकत की तीसरी पत्नी दानिया इस दुख की घड़ी में अपना बयान पेश किया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी लगाकर दुख का इज़हार किया है. दानिया ने लिखा,"अल्लाह पाक आमिर की मगफिरत फर्माये और उनको जन्नतुल फिरदोस में जगह अता करे."



यह भी देखिए:
"तुमने मेरा घर तोड़ा, बचोगे तुम भी नहीं", आखिर ऐसा क्या हुआ था इमरान और आमिर के बीच


कैसे हुए आमिर लियाकत की मौत?


हालांकि आमिर लियाकत की मौत साफ वजह तो सामने नहीं आ पाई है लेकिन कहा जा रहा है कि उनको पिछले कुछ दिनों से सीने में तकलीफ थी और गुज़िश्ता रोज़ उनके कमरे से चीखने की आवाज़ें भी आ रही थीं. इसके अलावा पुलिस मौत का कारण जानने के लिए पोस्टमार्टम कराएगी. तभी साफ हो पाएगा कि आखिर कैसे आमिर लियाकत की मौत हुई.


यह भी देखिए:
पर्दे की दुनिया से राजनीति में आए, झगड़ों ने नहीं छोड़ा साथ, जानिए कौन थे आमिर लियाकत


आमिर लियाकत की मौत पर असेंबली की कार्रवाई स्थगित


आमिर लियाकत की मौत की खबर सुनने के बाद पाकिस्तान की नेशनल असेंबली की स्पीकर राजा परवेज़ अशरफ ने कहा कि अफसोसनाक खबर आ रही कि मेंबर असेंबली आमिर लियाकत की मौत हो गई है, इसलिए कार्रवाई फौरी तौर पर रोकनी चाहिए. असेंबली की कार्रवाई को शाम बजे तक के स्थगित किया गया है. 


ZEE SALAAM LIVE TV