नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के दिग्गजों में शुमार होने वाले मनीष सिसोदिया के घर पर CBI का छापा चल रहा है, वहीं पंजाब में आम आदमी पार्टी के सन्नोर से विधायक हरमीत पठानमाजरा भी मुसीबत में फंसते दिखाई दे रहे हैं. दरअसल विधायक की पत्नी ने आरोप लगाया है कि उन्होंने पहली पत्नी को तलाक दिए बगैर ही मुझसे शादी कर ली है. जबकि उन्होंने मुझसे कहा था कि मैं अपनी पहली पत्नी को तलाक दे चुका है. इनता ही नहीं कहा यह भी जा रहा है कि विधायक का एक अश्लील वीडियो भी वायरल हो रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस मामले में अब महिला आयोग ने प्रशासन से सात दिनों के अंदर रिपोर्ट तलब कर ली है. महिला आयोग की अध्यक्ष मनीषा गुलाटी ने विधायक के पंचायती तलाक को नकारते हुए यह कानूनी तौर पर मान्य नहीं है. हालांकि पंचायती स्तर पर तलाक हो जाते हैं लेकिन उनकी कानूनी तौर पर मान्य कराना होता है. विधायक ने पहली पत्नी को तलाक दिए बगैर कैसे दूसरी शादी कर ली. 


यह भी देखिए:
Bilkis Bano Case: BJP MLA सीके राउलजी का बड़ा बयान; बोले बिलकिस बानो के दोषी थे "संस्कारी ब्राह्मण"



विधायक की मौजूदा पत्नी ने यह भी आरोप लगाया है कि उन्हें अपने पति की तरफ से जान से मारने की धमकी भी दी जा रही है. इस पर महिला आयोग अध्यक्ष मनीषा गुलाटी का कहना है कि अगर विधायक की गलती हुई तो हम सरकार को लिखेंगे और उसकी हिमायत लेंगे. उन्होंने कहा कि अभी तक ये सिर्फ आरोप हैं इसलिए कुछ नहीं कहा जा सकता है. 


यह भी देखिए:
UPSC ने लांच की One Time Registration फैसिलिटी, भविष्य में 70% डिटेल रहेंगी प्रीफिल्ड


क्या है मामला


दरअसल पंजाब के सिन्नोर से आम आदमी पार्टी के विधायक पठानमाजरा की दूसरी पत्नी ने अपने पति पर आरोप लगाया है कि उन्होंने अपनी पहली पत्नी को तलाक दिए बगैर ही मुझसे शादी कर ली है. विधायक की मौजूदा पत्नी का कहना है कि उन्होंने जब मुझसे शादी की थी तो कहा था कि पहली पत्नी से तलाक हो चुका है, जिसके दस्तावेज़ घर पर हैं लेकिन अब पता चला है कि उनकी तलाक हुआ ही नहीं है. इतना ही नहीं विधायक ने चुनावी हलफनामे में भी अपनी पहली पत्नी का नाम ही लिखा है. 



Raju Srivastava Brain Dead: जानें उस बीमारी के बारे में जिससे Raju Srivastava नहीं कर पर रहे रिकवरी, क्या होता है Brain Dead?