Akshay Kumar: अपनी फिल्मों की वजह से सुर्खियों में रहने वाले बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ट्रोल हो रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें देशद्रोही तक कह डाला है. सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जिसमें वो भारत के नक्शे पर पैर रखते हुए दिखाई दे रहे हैं. ट्रोलर्स ने अक्षर कुमार की इस 'हरकत' को देश का अपमान करार दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल सुपर स्टार अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें वो एक एयरलाइल का प्रमोशन करते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में अक्षय कुमार के साथ डांसर नोरा फतेही, दशा पाटनी, सोनम बाजवा और मौनी रॉय भी दिख रही हैं. इसी वीडियो में एक्टर अक्षय कुमार के ग्लोब (दुनिया का नक्शा) पर चल रहे हैं. इस दौरान उनके पांव भारत के नक्शे पर टिके हुए हैं. जिसको लेकर विवाद खड़ा हो गया है. 



हालांकि अक्षय कुमार के अलावा बाकी लोग भी इसी ग्लोब पर चल रहे हैं लेकिन अक्षय कुमार के ही कदम हिंदुस्तान के नक्शे पर नजर आ रहे हैं. क्योंकि ग्लोब धीरे-धीरे मूव हो रहा है. ऐसे में जब बाकी फनकार वीडियो में दिखाई देते हैं तो ग्लोब भारत के नक्शे से घूम जाता है. 


अक्षय कुमार ने यह वीडियो शेयर करते हुए अमेरिका टूर का जिक्र किया और कैप्शन में लिखा,"नॉर्थ अमेरिका में एंटरटेनर्स 100 फीसदी शुद्ध देसी एंटरटेनमेंट लेकर आ रहे हैं. अपनी सीट बेल्ट बांध लो, हम मार्च में आ रहे हैं." अक्षय कुमार नॉर्थ अमेरिका जा रहे हैं. उनका यह टूर 3 मार्च से लेकर 12 मार्च जारी रहेगा. 


एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा,"भारत थोड़ी तो रेस्पेक्ट कर लिया भारत की." एक अन्य ने ट्वीट करते हुए लिखा,"ये क्या है, शर्म करले इंडिया को भी नहीं छोड़ा, कैनेडियन कुमार." एक और यूजर ने लिखा,"किसी भी देश के नक्शे पर पैर क्यों रखना, कैनेडियन कुमार."


ZEE SALAAM LIVE TV