मुंबई: रियलिटी टीवी शो, 'इंडियाज गॉट टैलेंट' में कंटेस्टेंट बनने के बाद एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में करियर का आगाज करने वाले अभिनेता अमित अंतिल जल्द ही नसीम खान की अपकमिंग फिल्म '65 Minutes Before Death' में नजर आने वाले हैं. अमित इस फिल्म में साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस कृति गर्ग के साथ रोमांस करते नजर आएंगे. हरियाणा के सोनीपत जिले के गांव दीपालपुर के अमित अंतिल इससे पहले बड़े पर्दे पर 'डेथ वारंट' फिल्म में विलेन का दमदार किरदार निभा चुके हैं. उनकी यह फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म हंगामा पर रिलीज हुई थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अपनी नई फिल्म '65 मिनट्स बिफोर डेथ' के बारे में अमित ने कहा, 'मैं इस फिल्म में एक लड़के अनुराग की भूमिका निभा रहा हूं, जो मुख्य किरदार है. यह एक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म है. दर्शकों को कुछ नया और ताजा किरदार देखने को मिलेगा. वे इस फिल्म की कहानी को पसंद करेंगे. फिल्म बहुत सारे ट्विस्ट और टर्न के साथ लिखी गई है. मैं शूटिंग शुरू करने को लेकर काफी उत्साहित हूं.' इससे पहले अमित वर्ष 2020 में शिमारो प्लेटफार्म पर रिलीज हुई वेब सीरीज 'द हिडन स्ट्राइक' में सैनिक का किरदार निभाकर वाहवाही बटोर चुके हैं.


अमित 'सावधान इंडिया: इंडिया फाइट बैक', 'कलश.. एक विश्वास' जैसे शो में काम कर चुके हैं. इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों 'जुफाश' और 'मुजाहिद' में भी में भी अभिनय किया है. अमित ने बताया कि फिल्मों में अभिनय करना उनका बचपन का सपना था. वह कहते हैं, 'मैंने हमेशा एक अभिनेता बनने का सपना देखा था. अब मुझे बड़े परदे पर अभिनय करने का अवसर मिलने लगा है. मैंने पहले स्कूल में कुछ नाटक किए, लेकिन जब थिएटर करना शुरू किया तो मुझे एहसास हुआ कि मेरा सपना सच होने जा रहा है.'


अमित ने वर्ष 2006 से अस्मिता थियेटर में एक्टिग की बारीकियों को सीखना शुरू किया था. वर्ष 2012 में इंडियाज गाट टैलेंट में अपने हुनर से वाहवाही लूटी थी. इसके बाद वह दिल्ली और रोहतक यूनिवर्सिटी में वर्कशाप लगाकर ट्रेनिग देते रहे हैं. अपने अभिनय के दम पर अमित ने इंडस्ट्री में खुद को खड़ा किया है. उनकी झोली में फिलहाल आधा दर्जन से ज्यादा बड़े प्रोजेक्ट हैं. डेथ वारंट, टाउट के बाद इसी साल तेजा सिंह, खोरी, साला मेंटल, अनाम नाम की फिल्मों के साथ ही उनका शुगर नाम से एक गाना भी रिलीज हो रहा है.