Snake Viral Video: सोशल मीडिया पर सांप का एक हैरतअंगेज वीडियो वायरल हो रहा है. सांप से एक आदमी का सामना होता है, जिसे सोशल मीडिया पर लोग खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो से अंदाजा लगाया जा सकता है कि घटना के दौरान जो लोग वहां मौजूद थे वह डरे हुए थे. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स जो सांप को पकड़ने की कोशिश कर रहा है सांप उस पर बार-बार झपट्टा मार रहा है. हालांकि सांप के हमले में शख्स बाल-बाल बच गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

देखें वायरल वीडियो 



वीडियो में क्या है?
सांप के वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि ग्राउंड पर सांप फिसल रहा है. शख्स उसे पकड़ने की कोशिश कर रहा है. सांप पर उस पर कई बार हमला करता है, एक वक्त ऐसा आता है जब शख्स सांप का सिर पकड़ लेता है. अब साप उसे नहीं काट सकता. ये वीडियो कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है. वीडियो कई मिलियन लोगों ने देखा है. जिन लोगों ने इस वीडियो को देखा है वह कमेंट बॉक्स में कमेंट कर रहे हैं.


रेलवे स्टेशन पर सांप
सांप का यह कोई पहला वीडियो नहीं है, जो वायरल हो रहा है. बीते कल उस वक्त लोगों में हंगामा मच गया, जब ऋषिकेश योंगनागिरी रेलवे स्टेशन पर एक सांप रेंगता हुआ पाया गया. सांप को देखकर लोग डर गए. डरे हुए लोग अपने सामान छोड़कर पीछे हट गए. वहां मौजूद लोगों ने बताया कि सांप अचानक पटरियों से दिखाई दिया. सांप देखकर ट्रेन का इंतजार कर रहे लोगों में डर फैल गया.


कई यात्री छिपने के लिए भागते हुए देखे गए, कुछ ने दूसरों को सांप के बारे में बताने की कोशिश की. कुछ ही मिनटों में पूरे प्लेटफॉर्म पर अफरा-तफरी मच गई. घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.