Raipur: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर एक बार फिर चर्चा में है. जहां महिलाओं ने एक व्यक्ति को पीट-पीटकर उसका बुरा हाल कर दिया. एक प्राइवेट ट्रेवल्स कंपनी में काम करने वाले ऑटो ड्राइवर को वहां काम करने वाली लड़कियों ने पुरी तरह पीटा. पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें लड़कियां एक लड़के को लात-घूसों के अलावा बेल्ट से उसकी बेरहमी से पिटाई करते नज़र आ रही हैं. लड़कियों ने सिर्फ मार-पीट ही नहीं की बल्कि उस नौजवान के कपड़े तक फाड़ दिए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लड़कियों के ख़िलाफ़ मामला दर्ज


दरअसल, वीडियो में जो लड़कियां नौजवान की पिटाई करती नजर आ रही हैं वह एयरपोर्ट पर स्थित एक प्राइवेट ट्रेवल्स कंपनी के दफ्तर  में काम करती हैं. इनकी पहचान सोनम, प्रीति और पूजा के तौर पर की गई है. इन लड़कियों ने सबके सामने सरेआम नौजवान की पिटाई की. ये पूरी वारदात रविवार को हुई. जिस लड़के की पिटाई की गई है उसका नाम दिनेश है. इस मामले में पुलिस ने बताया कि दिनेश गुप्ता नाम के नौजवान ने आधा दर्जन लड़कियों के खिलाफ मारपीट करने की शिकायत दर्ज कराई है. मारपीट करने वाली लड़कियां ट्रेवल्स कंपनी में काम करती हैं. 


 



बक़ाया पैसा लेने आए नौजवान की पिटाई 


बताया जा रहा है कि दिनेश पहले उसी ट्रेवल्स में काम करता था. वो तकरीबन डेढ़ महीने पहले नौकरी छोड़ चुका था. रविवार को वह ट्रेवल्स में अपना बकाया पैसा लेने के लिए आया था, जिस पर झगड़ा  बढ़ गया और नौबत मारपीट तक पहुंच गई. दिनेश ने पुलिस को बताया है कि वह इसी साल मई के महीने में ट्रेवल्स कंपनी में ऑटो टैक्सी चलाने का काम करता था. उसे एजेंसी ने मई और जून की सैलरी नहीं दी. अपनी बक़ाया सैलरी लेने के लिए वो रविवार को ट्रेवल्स ऑफिस पहुंचा था. जहां मैनेजर का नंबर मांगने पर लड़कियों ने दिनेश के साथ मारपीट शुरू कर दी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. 


इस तरह की ख़बरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर  विजिट करें