Viral Video: देश में नवरात्रि का जश्न मनाया जा रहा है. डांस करने वाले लोग गरबा प्रोग्राम में हिस्सा ले रहे हैं. गरबा के कई वीडियो सोशल मीडिया पर डाले जा रहे हैं. इनमें से कई वायरल हो रहे हैं. लेकिन एक गरबा क्लिप ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है. क्लिप में एक लड़का डांस करते हुए किताब में लगा हुआ है. यानी कि वह गरबा करते हुए पढ़ रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वायरल वीडियो देखें
 



वायरल वीडियो में क्या है?
सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है. वीडियो को अंकिता नाम की यूजर ने पोस्ट किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़का ब्लू जींस और भूरे रंग का कुर्ता पहने हुए है. लड़का गरबा डांस कर रहा है. खास बात यह है कि लड़के ने अपने हाथ में किताब लिए हुए है. हाथ में किताब होने के बावजूद वह लड़का गरबा के सारे मूव्स अच्छे से कर रहा है. वह किताब पढ़ते हुए म्यूजिक पर अच्छे से डांस कर रहा है. हालांकि लड़का काफी मेहनत से डांस कर रहा है, क्योंकि उसके कुर्ते पर पसीना नजर आ रहा है.


यह भी पढ़ें:  Viral Video: बॉलीवुड गाने पर चाइनीज लड़की ने किया जबरदस्त डांस; मूव्स पर टिकी यूजर्स की नजर


लोगों को पसंद आ रहा वीडियो
वीडियो को पोस्ट करते हुए यूजर ने लिखा ह कि "पढ़ने वाले बच्चे कहीं भी पढ़ लेते हैं." इस वीडियो को अब तक 9 हजार लोगों ने लाइक किया है. वीडियो को कई लाख लोगों ने देखा है और कई लोग इसे शेयर कर रहे हैं. जब लड़का डांस कर रहा है, तो उसके दोस्त दूर से मुस्कुरा रहे हैं. हालांकि लड़के को इससे फर्क नहीं पड़ता है, वह लगातार अपना प्रदर्शन कर रहा है. वीडियो में जो शख्स नजर आ रहा है, वह सतीश पंचाल है. उन्होंने अपनी पहचान की तस्दीक की है. लेकिन उन्होंने ये नहीं बताया है कि उन्होंने डांस के साथ पढ़ाई क्यों की.


लोगों ने किए मजेदार कमेंट
वीडियो पर कई यूजर ने कमेंट किया है. एक यूजर ने लिखा है कि "व्यू के लिए लोग कुछ भी कर सकते हैं." एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि "जब आप डांस करने के लिए पैदा होते हैं लेकिन आपसे जबरदस्ती पढ़ाई करवाई जाती है." एक यूजर ने लिखा है कि "ये कौन से इग्जाम की तेयारी कर रहा है?"