Viral Video: कहते हैं जोश में इंसान होश भी खो देता है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला फुटबॉलर गोल दागने के बाद बहुत जोश में दिखाई दे रही हैं. वीडियो UEFA Women's EURO 2022 का है. इसके फाइनल मुकाबले में इंग्लैड ने जर्मनी पर दिलचस्प जीत हासिल की है. इंग्लैंड ने जर्मनी पर यह जीत एक्स्ट्रा समय में हासिल की है. टीम को जीत दिलाने वाले खिलाड़ी क्लॉय कैली ने 110वें मिनट में हैरानी भरे तरीके से गोल दागा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गोल दागने के बाद क्लॉय कैली इतने जोश में नजर आईं कि उनकी खुशी का कोई ठिकाना ही नहीं था. यहां तक कि उन्होंने मैदान में दौड़ते-दौड़ते अपनी टी-शर्ट तक उतार दी. कॉर्नर से आए पास को गोल में तब्दील करने के बाद क्लॉय फौरन टीशर्ट उतारने की कोशिश की लेकिन फिर वो रेफरी की तरफ देखने लगती हैं. जैसे ही रेफरी उनके गोल को मान्य करार देता है तो फिर वो पूरी तरह टी शर्ट उतार देती हैं. उसके बाद हवा में लहराने लगती हैं. 


यह भी पढ़िए:
रोज सुबह बजने वाला भोंपू बंद हो गया, संजय की गिरफ्तारी पर महाराष्ट्र के CM का तंज



इंग्लैंड को फतह हासिल कराने वाली क्लॉय कैली अपनी जिंदगी में यह गोल कभी नहीं भूल पाएंगी. क्योंकि यह गोल उनकी जिंदगी का पहला गोल था. किसी खिलाड़ी के लिए ऐसी स्थिति में गोल करना बहुत काबिले फख्र होगा. क्योंकि आपकी जिंदगी का पहला गोल ही आपकी टीम को जीत दिला दे, इससे बेहतर क्या हो सकता है.  यह और भी बड़ी बात है कि क्लॉय कैली इस टीम में एक अन्य ऑप्शन के तौर पर थीं. 


यह भी पढ़िए:
'हर-हर शंभू' गाकर विवादों में घिरीं मुस्लिम गायिका, आलिम ने बताया शरीयत के खिलाफ कदम



गोल के ज़रिए टीम को जीत दिलाने वाली क्लॉय ने मीडिया बात करते हुए कहा कि यह उनके लिए एक ख्वाब जैसा था. इस मौके पर उन्होंने अपनी जख्मी होने के दिनों को याद किया और कहा कि जिन लोगों ने मुझे उस वक्त सपोर्ट किया सभी का शुक्रिया.


ZEE SALAAM LIVE TV