Delhi Murder Case Video: राजधानी दिल्ली में एक और खौफनाक घटना सामने आई है. यहां साहिल नाम के आरोपी ने अपनी दोस्त पर बीच सड़क में चाकू से 20 वार कर कत्ल कर दिया है. साहिल का मन यहीं नहीं भरा, उसने अपने नजदीक से एक भारी-भरकम पत्थर उठाक अपनी 16 वर्षीय नाबालिग दोस्त के ऊपर दे मारा. एक के बाद कई बार पत्थर से लड़के जिस्म को कुचला गया. घटना 28 मई की दिल्ली के शाहबाद डेयरी का बताई जा रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हैरानी का बात है कि जब यह नौजवान लड़की पर हमला कर रहा था उसके आसपास लोग थे लेकिन कोई भी उसे रोकता हुआ दिखाई नहीं दे रहा है. जब वो लड़की को मारकर वहां से निकल गया तो लोग हरकत में आते दिखाई दे रहे हैं. 


देखिए VIDEO



इस मामले को लेकर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने कहा,"मैं कई वर्षों से दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष हूं लेकिन मैंने इतना डरा देने वाला केस शायद ही कभी देखा है. 16 वर्षीय बच्ची को कितनी बेरहमी से मारा गया है." मालीवाल ने हैरानी जाहिर करते हुए कहा कि कोई भी उस बच्ची की चीखो पुकार सुनकर कातिल को राकने की कोशिश नहीं कर रहा है. ऐसे में हम कह सकते हैं कि दिल्ली एक बहुत ही असुरक्षित जगह है, खास तौर पर महिलाओं के लिए.


इसके अलावा पीआरओ दिल्ली पुलिस सुमन नलवा ने घटना को लेकर कहा है कि कल शाहबाद डेयरी में एक हत्या का मामला सामने आया था. मामले में कई टीमें जांच कर रही हैं. आरोपी की पहचान हो गई है और उसे जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.


Zee Salaam