Dulha Dulhan Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर शादी के वीडियो वायरल होते रहते हैं. शादियों में अक्सर दूल्हा-दुल्हन कुछ फनी तो कभी कुछ बहुत अजीब सी हरकतें कर देते हैं. ये वीडियो कई बार देशी तो कई बार विदेशी भी होते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर इसी तरह का शादी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जो काफी मजेदार है. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उज्बेकिस्तान की शादी का है वीडियो


सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @l_seiitbec नाम के यूजर ने एक वीडियो शेयर किया है जो कि उज्बेकिस्तान का है. वीडियो थोड़ा पुराना है लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा-दुल्हन शादी के लिए खड़े हैं. इस दौरान दोनों के रिश्तेदार, दोस्त और सहिलियां मौजूद हैं. इस दौरान एक हादसा हो गया.


दुल्हन को मारा थप्पड़


बताया जाता है कि दूल्हा-दुल्हन के दरमियान स्थानीय परंपरा वाला कोई गेम चल रहा था. इस गेम में दूल्हा हार गया. दूल्हे को गुस्सा आया और उसने दुल्हन को एक जोरदार थप्पड़ मार दिया. दुल्हन को तो समझ में नहीं आया लेकिन दुल्हन की सहेली को मामला समझ में आ गया. उसे पता चल गया कि दूल्हा गेम हारने की वजह से गुस्से में हैं. वह दुल्हन को जल्द से नीचे उतार कर ले गई. 


यह भी पढ़ें: Kashmiri Girl Viral Video: बच्ची की पीएम मोदी से गुहार, स्कूल में गंदी जमीन पर करनी पड़ती है पढ़ाई


लोगों को आ रहा गुस्सा


लोगों को वीडियो देख कर हैरत हो रही है कि दूल्हे की हरकत पर किसी ने कुछ नहीं कहा. न ही दोनों के रिश्तेदारों ने कुछ कहा. यहां तक कि दूल्हे के पास खड़े शखस ने भी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. वीडियो वायरल होने पर लोग दूल्हे पर नाराज दिखे. 


वीडियो पर कमेंट करते हुए एक शख्स ने लिखा कि "तलाक के डर से किसी ने कुछ नहीं कहा." एक और यूजर ने लिखा है कि "अगले दिन दोनों का तलाक पक्का है."


इसी तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.