Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर बेहतरतीन डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं. कई बार ये वीडियो इतने अच्छे होते हैं कि आपका मन मोह लेते हैं और आपको इंटरटेन कर देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक औरत साड़ी पहन कर डांस कर रही है. औरत बॉलीवुड के गाने 'ओ इंत्थे आ' पर डांस कर रही है. वीडियो को काफी लोग पसंद कर रहे हैं.
यहां देखें वायरल वीडियो


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वीडियो में क्या है?
वीडियों में देखा जा सकता है कि एक लड़की ने पिंक साड़ी पहनी है. लड़की कट्रीना कैफ के गाने 'ओ इत्थे आ' पर बेहतरीन डांस कर रही है. लड़की डांस को इंजॉय कर रही है. वह डांस करते हुए बेहतरीन एक्सप्रेशन दे रही है, साथ-साथ मुस्कुरा रही है. वीडियो को कई हजरा लोगों ने लाइक किया है.


यूजर ने किए कमेंट
इस वायरल डांस वीडियो को काफी लोग लाइक कर रहे हैं और इसे पसंद कर रहे हैं. वीडियो पर कई यूजर ने कमेंट किया है. एक यूजर ने लिखा है कि 'आपका डांस बहुत बेहतरीन है.' एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि "आपके एक्सप्रेशन बहुत अच्छे हैं और म्यूजिक से मौज आ रही है." एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि "आपका डांस आग लगा देने वाला है." एक और यूजर ने लिखा है कि "बैकग्राउंड, डांस और साड़ी सब बेहतरीन है." एक यूजर ने लिखा है कि "यार ये अपने स्कूल फेयरवेल पर कितनी खूबसूरत लग रही होगी अगर इसने ऐसा किया ही होगा. मैं बार-बार तुम्हारे इस लुक पर फिदा हो रहा हूं."


यह भी पढ़ें: Shama Sikandar Video: पिंक ड्रेस में शमा सिकंद के डांस पर यूजर ने लुटाया प्यार; जमकल वायरल हो रहा वीडियो


भारत फिल्म का गाना
जिस गाने पर औरत ने डांस किया है, वह भारत फिल्म का गाना है. इस गाने पर सलमान खान और कट्रीना ने एक्ट किया है. गाने में कट्रीना ने बेहतरीन डांस किया है. इस फिल्म को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में सलमान खान और कट्रीना के अलावा तबू और दिशा पटानी हैं.