Tina Dabi Viral Video: देश के सबसे मशहूर और खूबसूरत आईएएस अफसरों में शुमार की जाने वाले टीना डाबी ने अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. वो कहीं भी जाती हैं तो उनके तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगते हैं. राजस्थान में तैनात टीना डाबी का हाल ही में एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. लोग टीना डाबी के इस वीडियो को शेयर करते हुए संस्कारी अफसर बोल रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यूट्यूब रील्स में वायरल हो रहे एस वीडियो में देखा जा सकता है कि टीना डाबी एक प्रोग्राम के दौरान बैठी हुई हैं. उनके पीछे पुलिस अफसर के अलावा कुछ अन्य लोग भी खड़े हुए हैं. टीना डाबी ने इस दौरान सादगी भरा लिबास पहना हुआ है. लेकिन इस सादा लिबास में भी टीना डाबी हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही हैं. वीडियो वायरल होने की वजह की बात करें तो उनके सीने के करीब से कपड़ा ठीक नहीं था. जिसको उन्होंने बहुत सादगी से ठीक किया और फिर ऊपर से दुपट्टा भी डाल दिया.


देखिए VIDEO: 


IAS Tina Dabi  #viral #shorts #tinadabi


null


फैंस उनके इस अंदाज़ को खूब पसंद कर रहे हैं. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो 581 हजार लोग पसंद कर चुके हैं. इसके अलावा 1300 से ज्यादा लोग कमेंट कर चुके हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा,"टीना डाबी मैम की तरह सभी लड़कियों को पहले अपना करियर बनाना चाहिए. क्योंकि जीवन में कोई मुश्किल आए तो सामने कर सके. ताकि लड़कियां किसी पर निर्भर ना हों." इसके अलावा एक यूजर ने लिखा,"कोई मुकाबला नहीं कर सकता ऐसी प्यारी मैम का."


कुछ अन्य यूजर्स के कमेंट पर काफी भी दिलचस्प हैं. सोनाली वर्मा नाम के अकाउंट से कमेंट किया गया कि अगर हर औरत अपना ध्यान रखेगी तो किसी की भी नीयत गंदी नहीं रहेगी. लव यू सिस्टर. एक और यूजर ने कमेंट किया,"मुझे गर्व है आप पर मैंने आपको उन हालातों से जूझता हुआ देखा है मैंने आपके जीवन की हर कहानी पढ़ी है अब आपका जीवन सुख में हो बस यही प्रार्थना करूंगा आप बहुत आसमान छुए."


ZEE SALAAM LIVE TV