Salman Khan Viral Video: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सलमान का नाम इन दिनों सुर्खियों में है. जब से लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने उन्हें धमकी दी है, उसके बाद वह थोड़ा परेशान हुए हैं. यह परेशानी सलमान खाने के Bigg Boss में नजर आई है. इस वाकिए का वीडियो वायरल हो रहा है. इस शुक्रवार को लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान से दुश्मनी खत्म करने के लिए कथित तौर पर 5 करोड़ रुपये की मांग की है. महाराष्ट्र पुलिस को भेजे पैगाम में लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने कहा है कि अगर उन्हें पैसे नहीं दिए गए, तो सलमान का अंजाम बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

देखें वायरल वीडियो:



सलमान का बयान
बिग बॉस को होस्ट करते हुए सलमान खान ने कहा कि "यार कसम खुदा की. इन दिनों मैं अपनी जिंदगी में जिन हालात से गुजर रहा हूं मुझे उसे जल्द ही खत्म करना होगा." बिग बॉस में प्रतियोगियों के बीच झगड़े का जिक्र करते हुए सलमान ने ये बात कही.


सलमान बेचैन
सलमान खान की तरफ से कही गई इस बात को उनके साथ पेश आ रही मुश्किलों के साथ जोड़कर देखा जा रहा है. सलमान ने इसकी तुलना रियलिटी शो को चलाने के कठिन काम से की. मुंबई पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़े कई लोगों की गिरफ्तारी की है. ये लोग सलमान को मारने की प्लानिंग कर रहे हैं. 


यह भी पढ़ें: Viral Video: 7 अक्टूबर को हमले से पहले सुरंग में थे हमास नेता यहया सिनवार; इजरायल का दावा


एक मुल्जिम गिरफ्तार
पुलिस के मुताबिक उन्होंने एक ऐसे मुल्जिम को गिरफ्तार किया है जिसका ताल्लुक पाकिस्तान से है. वह बंदूक से हमला करने की प्लानिंग कर रहा है. उसके पास से बरामद हुई बंदूक भी पाकिस्तान से मंगाई गई है. 


18 के खिलाफ केस
इस साल के शुरूआत में नवी मुंबई पुलिस ने 18 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया. इल्जाम है कि ये सभी लोग लॉरेंस बिश्नोई गैंग से ताल्लुक रखते हैं और इन सभी लोगों ने सलमान खान को मारने का प्लान बनाया. यह केस तब दर्ज किया गया था, जब सलमान खान के घर के बाहर फायर हुई थी.