Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं. कई बार डांस वीडियो, तो कई बार बॉलीवुड एक्ट्रेस के सिंपल वीडियो वायरल होते हैं. इसी तरह का एक सिंपल वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये वीडियो मल्लिका शेरावत का है. वीडियो में देख सकते हैं कि मल्लिका शेरावत अपनी अदाएं दिखा रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

देखें वायरल वीडियो:



वीडियो में क्या है?
मल्लिका शेरावत का ये वीडियो पूराना है. लेकिन ये वीडियो अब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मल्लिका शेरावत ने ऑरेंज कलर की साड़ी पहनी हुई है. उन्होंने काला चश्मा लगाया है. मल्लिका ने जो साड़ी पहनी है वह काफी डीप नेक की है. मल्लिका शेरावत वीडियो में घूम रही हैं. वह अपनी अदाएं दिखा रही हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में 'मुझे रंग दे' गाना बजा रहा है.


लोगों को पसंद आ रहा वीडियो 
मल्लिका शेरावत का ये वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. कई लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट किया है. ज्यादातर यूजर्स ने दिल और फायर कमेंट किया है. एक यूजर ने लिखा है कि "मल्लिका शेरावत का वक्त आ गया". एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि "90 के बच्चे अभी भी आपके फैन हैं." एक और यूजर ने लिखा है कि "मैं इस औरत को हमेशा प्यार करता हूं."


यह भी पढ़ें: Viral Video: डांस के दौरान लड़की के साथ होने वाला था मोय-मोय, लेकिन ऑडियंस ने इस तरह बचाया


कौन हैं मल्लिका?
आपको बता दें कि मल्लिका शेरावत बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. वह फिल्मों में बोल्ड सीन देने की लिए बदनाम थीं. उन्होंने इमरान हाशमी के साथ 'मर्डर' फिल्म में बोल्ड सीन दिए हैं. मल्लिका शेरावत ने इल्जाम लगाया है कि वह कुछ लोगों के साथ एंटीमेट नहीं हुईं, इसलिए उन्हें बॉलीवुड में कम ही काम मिला.


मुझे रंग दे
मल्लिका शेरावत ने अपनी वीडियो के बैकग्राउंड में जो गाना लगाया है वह 'तक्षक' फिल्म का 'मुझे रंग दे' गाना है. इस फिल्म में तब्बू और अजय देवगन हैं. इस गाने को तब्बू पर फिलमाया गया है. गाने को आशा भोसले ने गाया है. इस गाने की म्यूजिक ए.आर रहमान ने दी है.