Sajid Khan: बिग बॉस के 16वें सीजन में एंट्री करने वाले भारतीय निर्देशक साजिद खान इन दिनों काफी विवादों में हैं. उन पर कई एक्ट्रेस संगीन आरोप लगा चुकी हैं. अब इस लिस्ट में एक और अदाकारा का नाम शामिल हो गया है. आहना कुमार, मंदाना करीमी और शर्लिन चोपड़ा के बाद अब एक मराठी अभिनेत्री जयश्री गिकोडे ने साजिद खान पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जयश्री गायक्वॉड ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया है जिसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि साजिद खान ने 8 साल पहले उनका यौन उत्पीड़न किया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जयश्री गायक्वॉड ने कहा कि 8 साल पहले एक कास्टिंग डायरेक्टर मुझे एक इवेंट में ले गए जहां उनकी मुलाकात साजिद खान से हुई. मैं साजिद खान जैसे बड़े नाम से मिलकर बहुत खुश थी और साजिद खान ने कहा कि मैं एक नई फिल्म पर काम कर रहा हूं. एक ऐसा रोल जिसमें आपको भी एक रोल मिलेगा. कल (पार्टी के अगले दिन) मेरे ऑफिस आना. 


एक्ट्रेस ने कहा कि अगले दिन जब मैं साजिद खान के दफ्तर गई तो वहां साजिद खान अकेले थे. उन्होंने मेरे शरीर को छुआ और कहा कि मैं तुम्हें अपनी फिल्म में क्यों चुनूं, इस पर मैंने उनसे कहा कि मैं बहुत अच्छी एक्ट्रेस हूं. जिस पर साजिद खान ने कहा कि सिर्फ अच्छी एक्टिंग ही काफी नहीं है, मैं जो कहूं वो आपको करना होगा.


मराठी एक्ट्रेस आगे कहती हैं कि साजिद ने मुझे यहां-वहां टच किया, गंदे-गंदे कमेंट्स पास किए. मुझे कहा कि तुम बहुत खूबसूरत हो, लेकिन मैं तुझे क्यों काम दूं? मैं जो बोलूंगा, जो कहूंगा वो तुझे करना पड़ेगा. ये सुनकर मुझे बहुत गुस्सा आया और मैं वहां से निकल गई.'


ZEE SALAAM LIVE TV