Shadi Ka Video: शादी का मौका सबकी जिंदगी का खास मौका होता है. इस दिन को हर कोई यादगार बनाना चहता है. इसके लिए कई लोग खास इंतेजाम करते हैं. कुछ लोग पहले से ही अपनी शादी पर खास प्रोग्राम बना कर रखते हैं. लेकिन कुछ लोग मौके पर ही ऐसा कारनामा कर जाते हैं जो लोगों को खूब भाता है. यही हुई इस शादी में. हाल ही में दिल्ली में हुई एक शादी में वरमाला के वक्त कुछ ऐसा किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वीडियो देखें:



दुल्हन की शरारत


वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक जोड़ा शादी के बंधन में बंध रहा है. शादी में अच्छी सजावट है. दूल्हा और दुल्हन ने बेहतरीन कपड़े पहने हुए हैं. दूल्हा जब दुल्हन को वरमाला पहना रहा है उसी वक्त वह दुल्हन बहुत ही शरारती अंदाज में वरमाला पहनने से इंकार कर रही है. दुल्हन कभी आगे, कभी पीछे, कभी दाएं और कभी बाएं जा रही है. लेकिन आखिर में दूल्हा दुल्हन को आसानी से वरमाला पहना देता है. इसके बाद दोनों एक दूसरे को लिप लॉक करते हैं.


यूजर ने किए मजेदार कमेंट


इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @Witty_Wedding नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को हजारों लोगों ने देख लिया है. इसे कई यूजर ने लाइक भी किया है. कई यूजर वीडियो पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं. कई यूजर खूबसूरत जोड़ी और उनकी शरारत की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि 'बहुत ही खूबसूरत जोड़ी है. दुआ है जिंदगी में ऐसे ही हंसते मुस्कुराते रहें.' एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि 'इसे देखने में बहुत मजा आया.'


इसी तरह की खबरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.