Delhi Murder: राजधानी दिल्ली में महज़ चार रुपयों की एक सिगरेट के लिए दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि एक नाबालिग से सिगरेट के लिए 10 रुपये मांगे थे लेकिन उसने देने से इनकार कर दिया. जिसके बाद उसकी चाकू मारकर हत्या कर दी गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मामला मध्य जिला के आनंद पर्वत इलाके का है. सिर्फ ₹10 की सिगरेट को लेकर हुई कहासुनी में जगदीश नाम के युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस को सूचना मिली थी कि एक युवक रामजस स्कूल के पास बेहोशी की हालत में पड़ा है. मौके पर जब पुलिस पहुंची तू देखा उसके शरीर पर जख्म थे और उसकी मौत हो गई थी जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जब जांच शुरू की.


Jamia Fire: दिल्ली के जामिया नगर में लगी भीषण आग, 100 वाहन जलकर राख


एक खबर के मुताबिक पुलिस ने इस मामले में बताया,"रासजस स्कूल के करीब मंगलवार को एक लाश मिली थी. लाश के पेट में चाकू के निशान थे." पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की और सीसीटीवी की मदद से चार आरोपियों को गिरफ्तार भी किया. गिरफ्तार किए गए आरोपियों के नाम प्रवीण, अजय, सोनू और जतिन हैं. पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार किए गए लोगों में एक ड्राइवर, मजदूर, टेलर और सेल्समैन है. 


पुलिस ने जब इनसे पूछताछ शुरू की तो चौंकाने वाला मामला सामने आया. उन्होंने बताया कि 10 रुपये की सिगरेट के चलते विवाद हुआ था. जिसके बाद जगदीश और इनके बीच हाथापाई हो गई और फिर इन चारों ने जगदीश को चाकू मार दिया और बाद में उसकी मौत हो गई. पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.


यह भी देखिए: ट्रेंड के चक्कर में विद्या की निकली चीख: डांस के दौरान चलक गई कमर, देखिए VIDEO


दैनिक भास्कर की एक खबर के मुताबिक,"राजधानी दिल्ली में क्राइम तेज़ी से बढ़ रहा है. साल 2011 में यहां आईपीसी के तहत 53 हजार 353 मामले दर्ज किए गए थे. जबकि 19 साल बाद यानी 2021 में यह आंकड़ा बढ़कर एक लाख 75 हजार 327 पर पहुंच गया है."


ZEE SALAAM LIVE TV