Namrata Malla and Pawan Singh Song: सुपर स्टार पवन सिंह और भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की नोरा फतेही कही जाने वाली नम्रता मल्ला का आज यानी बुधवार को नया गाना रिलीज हुआ है. महज कुछ ही घंटों में गाने लाखों में व्यूज मिल गए हैं. गाने का नाम है 'लाल घाघरा', 'सारेगामापा हम भोजपुरी' चैनल पर रिलीज हुए इस नए गाने को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. इसमें पवन सिंह और नम्रता मल्ला का बेहतरीन डांस देखने को मिल रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वीडियो की शुरुआत में ही नम्रता मल्ला की अदाएं देखने को मिलती हैं. इसके बाद सुपर स्टार पवन सिंह स्लोमोशन में एटिट्यूड के साथ एंट्री ले रही हैं. इसके बाद पवन सिंह एक ताऊ जी के पास बैठते हैं जो हुक्का पी रहे होते हैं. इसके बाद पवन सिंह गाना शुरू कर देते हैं और नम्रता मल्ला अपनी दिलकश अदाओं के साथ डांस शुरू कर देती हैं. 


यह भी देखिए:
एक ही वीडियो में कई बार ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं शमा सिकंदर, पर्दे ने बचाई 'लाज'


वीडियो में देखा जा सकता है कि नम्रता ने गाने के थीम के मुताबिक लाल का घाघरा व ब्लाउज पहना हुआ है. इसके अलावा पवन सिंह ने जींस और ब्लैक कलर की जैकेट पहन रखी है. दोनों की कैमेस्ट्री शानदार लग रही है. फैंस दोनों को एक साथ देखकर गाने को पसंद कर रहे हैं.  


लाल घाघरा (Lal Ghaghra) गाना खुद पवन सिंह ने गाया है, वहीं फीमेल वॉइस शिल्पी राज की है. इसके अलावा विजय चौहान ने इसके बोल लिखे हैं और शुभम राज ने म्यूजिक दिया है. 


देखिए गाना: